कुशीनगर:बांसी नदी में डूबे युवक की तलाश में जुटी एनडीआरएफ की टीम ( रिपोर्ट : गोल्डन कुशवाहा )

0
484

कुशीनगर:बांसी नदी में डूबे युवक की तलाश में जुटी एनडीआरएफ की टीम

कुशीनगर :शहर के नेहरु नगर गुदरी बाजार निवासीडुबे युवक के साथ चार अन्य मजार पर आए थे पढ़ने नमाज
शुक्रवार के सुबह 11:00 बजे के करीब का घटना,एनडीआरएफ टीम के अलावा स्थानीय गोताखोर समेत जिला प्रशासन के काफी मशक्कत के बावजूद भी नहीं मिल पाया डूबा युवक

पडरौना,कुशीनगर।
पडरौना के नेहरू नगर गुदरी बाजार निवासी पांच युवक अपने बाइक से मजार पर फातिहा पढ़ने आए थे,इस दौरान मजार के ही सटे बांसी नदी में नहाने लगे। एक युवक डूबने लगा,बचाने के चक्कर में एक और युवक डुब रहा था कि,अगल-बगल के लोगों ने शोर शराबा की.मौके पर मौजूद एक साहसी शख्स के वजह से बच गया।वही एक युवक नदी के तेज बहाव में आ गया जिससे वह डूब गया।
शुक्रवार को कोतवाली पडरौना क्षेत्र के जंगल शाहपुर स्थित बुडन शाह पीर मजार पर करीब 11:00 बजे के करीब पडरौना शहर के नेहरू नगर गुदरी बाजार के रहने वाले रिजवान,आरिफ, इमरान,साहिल व अमन एक साथ अपने बाइक से मजार पर फातिहा पढ़ने आए थे।
बताया जाता है कि मजार के निकट ही बांसी नदी में नहाने लगे। इस दौरान एक युवक डूबने लगा साथ में नहा रहे अन्य युवक बचाने की कोशिश करने लगे।तब तक एक युवक बचाने की कोशिश कर ही रहा था कि.वह भी डुबने लगा। उधर दोनों युवकों को डूबते देख अगल-बगल के लोगों ने शोर मचाया।
मौके पर मौजूद एक साहसी युवक के वजह से डूब रहे एक युवक तो बच गया।लेकिन दूसरा युवक पानी के तेज बहाव के कारण नदी में ही डूब गया।जहा क्षेत्र के ग्रामीणों ने नदी में काफी खोजबीन की लेकिन उक्त युवक का कहीं पता नहीं चल सका।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसडीएम सदर रामकेश यादव के साथ कोतवाली पडरौना क्षेत्र के बांसी चौकी इंचार्ज बीएन मिश्रा मय फोर्स के साथ स्थानीय लोगों की मदद से डूबे अमन को पानी में तलाश करते रहे पर कामयाबी नहीं मिलने की दशा में एसडीएम सदर रामकेश यादव ने एनडीआरएफ डीआरएफ की टीम की मदद ली।जबकि मौके पर पहुंची एनडीआरएफ टीम ने भी करीब 5 घंटे तक डूबे युवक को खोजने में काफी मशक्कत की।

लेकिन देर शाम तक युवक का कहीं अता पता नहीं चल पाया। एनडीआरएफ टीम के प्रभारी ओमकार यादव ने बताया कि हमने पूरा प्रयास किया है लेकिन नदी में वृक्ष होने के कारण युवक का नहीं पता चल पाया है.हम अगले सुबह भी पूरी कोशिश करेंगे कि युवक मिल जाए।

और जब एसडीआरएफ टीम का ही एक

सिपाही डूबने से बचा

बुडन शाह पीर मजार से सटे नदी में नहाने के दौरान डूबे युवक की तलाश में जुटी एनडीआरएफ की टीम अपनी ओर से प्रयास कर ही रही थी कि इसी बीच नदी के भीतर कई पुराने पेड़ डाली होने के वजह से रेस्क्यू टीम के एक सदस्य भी डूबने लगा।
इस दौरान अगल-बगल में मौजूद लोगों के चिल्लाने कि आवाज़ सुन नदी से निकाला गया।ऐसे में थोड़ी देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here