कुशीनगर :अज्ञात कारणों से दीपावली की रात लगी आग से किराने की दुकान में रखे लाखों का सामान जलकर हुआ खाक ग्राम प्रधान व समाजसेवी संतोष कुशवाहा ने पीड़ित परिवार को की मदद ( रिपोर्ट : गोल्डेन कुशवाहा )

0
171

अज्ञात कारणों से दीपावली की रात लगी आग से किराने की दुकान में रखे लाखों का सामान जलकर हुआ खाक ग्राम प्रधान व समाजसेवी संतोष कुशवाहा ने पीड़ित परिवार को की मदद*

गोल्डेन कुशवाहा

 

👉 कोतवाली पडरौना क्षेत्र के जंगल धर्मपुर के टोला चौरिया की घटना

 

पडरौना,कुशीनगर : शनिवार को दीपावली पर्व की रात किराने की दुकान में आग लग गई। सूचना पर पहुंची दमकल की गाड़ी ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया लेकिन जब तक लोग आग काबू पाते इस आग में नगदी समेत एक लाख से ऊपर का सामान जलकर राख हो गया। घटना के बाद पीड़ित परिवार में कोहराम मच गया।

कोतवाल पडरौना थाना क्षेत्र के गांव जंगल धर्मपुर के टोला चौरिया निवासी शैलेश खटीक की गांव के चौराहे पर किराने की दुकान है। दुकान के उपर ही उसने अपना टीनसेट सहित मडई बना रखा है। शनिवार की शाम दुकान बंद कर वह घर पर चला गया था। रात करीब दो बजे दुकान में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग ने दुकान में रखे घी,तेल,चीनी मसाले चावल आदी को अपनी चपेट में ले लिया। दुकान से निकलते धुएं व आग की लपटें देख पास के लोगों को घटना की जानकारी हुई। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दमकल को मामले से अवगत कराया। करीब आधे घंटे बाद पहुंची दमकल की गाड़ी व स्थानीय लोगों ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक अंदर रखी गई नकदी सहित करीब एक लाख से ज्यादा रुपये का सामान जलकर राख हो गया। घटना की सुबह ग्राम प्रधान सुनील शुक्ला व समाजसेवी संतोष कुशवाहा मौके के पहुंच पीड़ित परिवार का कुशल क्षेम पूछने के बाद अपने ओर से मदद की है। दूसरी ओर क्षेत्रीय लेखपाल धर्मेंद्र तिवारी भी मौके पर पहुंचे पीड़ित के दुकान में जलकर खाक हुए सामग्री कि लिखा पढ़ी कर रिपोर्ट राजस्व विभाग को भेज दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here