कुशीनगर:- कुशीनगर में पडरौना के सिधुआं मिश्रौली टोले पर में बने सड़क के बीच जलजमाव से जीना हुआ मुहाल ( रिपोर्ट:- गोल्डेन कुशवाहा )

0
377

कुशीनगर में पडरौना के सिधुआं मिश्रौली टोले पर में बने सड़क के बीच जलजमाव से जीना हुआ मुहाल

गोल्डेन कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर : शनिवार की रात हुई बरसात से आम जन ने राहत महसूस किया। उमस भरी गर्मी से बरसात ने राहत दिलाने का कार्य किया,वहीं जल जमाव व कीचड़ से लोगों की समस्या बढ़ गई। एसे में पडरौना विकासखंड के सिधुआं मिश्रौली गांव की सड़क के बीच सराबोर होने से राहगीरों की आफत रही। गांव के मुख्य मार्ग से मोहल्लों में पानी व कीचड़ से लोगों को परेशान होना पड़ा।

मालूम हो कि पडरौना विकासखंड के सिधुआं मिश्रौली गांव हरिजन टोली समेत अलग-अलग टोले पर कराए गए सड़क व इंटरलॉकिंग कार्य के मेन रास्ते पर शनिवार को झमाझम हुई बारिश के कारण लगे जलजमाव से लोगों को घरों से निकलना मुश्किल कर दिया है। गांव के संतोष यादव ने आरोप लगाया कि विधायक निधि से बने सड़क इंटरलॉकिंग कार्य के बगल में नाला न होने के वजह से बरसात के दिनों में लगने वाली पानी से काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है ।हालांकि संतोष यादव का आरोप है कि इस समस्या से निजात पाने के लिए एक वर्ष पूर्व ग्राम प्रधान से लेकर जिला प्रशासन से मांग करने के बाद भी समस्या बरसात के मौसम में नरक बनी हुई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here