कुशीनगर : में पांच साथियों के साथ नदी में नहाने के दौरान डुबे अमन का दुसरे दिन मिला शव,शव देख परिवार में मचा कोहराम ( रिर्पोंर्ट : गोल्डेन कुशवाहा )

0
430

कुशीनगर में पांच साथियों के साथ नदी में नहाने के दौरान डुबे अमन का दुसरे दिन मिला शव,शव देख परिवार में मचा कोहराम*

👉 *पडरौना शहर के नेहरु नगर गुदरी बाजार निवासी डुबे युवक के साथ चार अन्य मजार पर गए थे पढ़ने नमाज*

👉 *शुक्रवार के सुबह 11:00 बजे के करीब का घटना,एसडीआरएफ टीम के अलावा स्थानीय गोताखोर समेत जिला प्रशासन के काफी मशक्कत के बावजूद भी नहीं मिल पाया था डूबा युवक*

गोल्डेन कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर : शुक्रवार को अपने पांच दोस्तों के साथ नमाज पढ़ने आए युवक की बांसी नदी मे डूब जाने से मौत हो गई थी। साहसी युवक की मदद से उसका शव दूसरे दिन नदी से बरामद कर लिया गया। शव देख परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने शव को पंचनामा कर और जनों को सुपुर्द कर दिया है।
पडरौना शहर के नेहरु नगर मोहल्ला निवासी 18 वर्षीय अमन मोहल्ले के ही रिजवान आरिफ इरफान और शकील के साथ शुक्रवार को 10 बजे कोतवाली पडरौना क्षेत्र के जंगल शाहपुर स्थित बुडन शाह पीर मजार पर नमाज पढ़ने आए थे.इस दौरान बांसी नहाने लगे। इसी बीच किसी तरह अमन नदी अनियंत्रित होकर नदी मे डुब गया, जबकि उसको बचाने के चक्कर में दूसरा भी दो डूबने से बच गया । जानकारी मिली तो परिवार वाले भी आ गए थे। इस बीच सैंकड़ों की भीड़ लग गई। सूचना पर सदर कोतवाली चौकी इंचार्ज दिवाकर मिश्रा और प्रशासनिक अफसर एसडीएम रामकेश यादव व नायब तहसीलदार मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने नदी मे तलाश शुरू की. इसके बाद एसडीआरएफ की टीम भी करीब 6 घंटे काफी मशक्कत के बाद भी डूबे युवक का कहीं पता नहीं चल सका था । शनिवार कि सुबह स्थानीय गांव के साहसी युवक ने नदी में छलांग लगाई। कुछ घंटे बाद ही पानी से अमन का शव बरामद कर लिया। शव देख पिता इब्राहिम बेशुद्ध हो गए और परिवार मे कोहराम मच गया। सदर कोतवाली की बांसी चौकी पुलिस ने शव को पंचनामा बनाकर कर मृतक अमन के लाश को उसके घर वालों को सुपुर्द कर दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here