कुशीनगर में युवक को हिरासत में लेने पर सिपाही से भिड़े परिवारवाले,सड़क पर लगाया जाम ( रिपोर्ट : गोल्डेन कुशवाहा )

0
265

कुशीनगर में युवक को हिरासत में लेने पर सिपाही से भिड़े परिवारवाले,सड़क पर लगाया जाम

गोल्डेन कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर : कोतवाली की पीआरवी ने लूट की सूचना पर एक युवक को पकड़ कर कोतवाली लायी। पीछे से युवक के परिजन भी पडरौना पहुंच गए और सुभाष चौक पुलिस चौकी में मौजूद रहे पुलिस कर्मियों से भिड़ गए। इस दौरान उनकी पुलिस कर्मियों से धक्का-मुक्की भी हुई। मौके पर पहुंचे कोतवाल ने मामला शांत कराते हुए एक युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिस की कार्रवाई से नाराज परिजनों ने परसौनी कला के सामने बांस बल्ली लगाकर पडरौना-दुदही मार्ग जाम कर दिया। वहां पहुंची पुलिस ने लाठी पीटकर जाम लगाए लोगों को खदेड़ दिया। तब जाकर एक घंटे बाद इस रोड पर आवागमन बहाल हुआ।

कोतवाली क्षेत्र के खिरिया टोला निवासी पिंटू पुत्र समसुद्दीन ने गुरूवार को डायल 112 पुलिस को फोन करके सूचना दी कि परसौनी कला गांव टोला पांडेय पट्टी निवासी धर्मवीर ने उसकी बाइक और रुपये लूट लिया है। इस सिलसिले में डायल 112 की पुलिस मौके पर पहुंच बाइक के साथ धर्मवीर को लेकर कोतवाली आ रही थी। पडरौना सुभाष चौक पुलिस चौकी पर पुलिस मामले में युवक से पूछताछ करने लगी। इस दौरान पीछे ये युवक के परिवार के सदस्य भी पुलिस चौकी पहुंच गए। परिवार के सदस्यों में महिलाएं भी शामिल थीं।

वहां पहुंचे सभी सदस्य पुलिस कर्मियों से नोकझोंक करने के साथ मारपीट करने पर उतारू हो गए। सुभाष चौक पुलिस चौकी पर हंगामे की जानकारी पर कोतवाल पवन सिंह भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए और हंगामा शांत कराते हुए युवक को कोतवाली ले गए। युवक को कोतवाली में बैठाए जाने की सूचना पर परसौनी कला गांव टोला पांडेय पट्टी के ग्रामीणों ने गांव के सामने पडरौना-दुदही मार्ग को बांस बल्ली लगाकर जाम कर दिया। सड़क जाम कि सूचना पर कोतवाल पडरौना पवन कुमार सिंह मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस कर्मियों ने लाठी पीटकर सड़क जाम किए लोगों को वहां से खदेड़ दिया।
……..

*लूट की सूचना पर कोतवाली की पीआरवी एक युवक को पकड़कर लायी थी। युवक के परिजन सुभाष चौक पुलिस चौकी पर पहुंचकर पुलिस कर्मियों से उलझ गए। इसके बाद सड़क जाम कर दिया। पुलिस मौके पर पहुंच सड़क जाम समाप्त करा दिया।*

*पवन कुमार सिंह,कोतवाल*

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here