कुशीनगर :सात वर्षीय भटक रहा बालक को ग्रामीणों ने सिंधुआ बाजार पुलिस चौकी को सौप गया ( रिपोर्ट : गोल्डेन कुशवाहा )

0
184

सात वर्षीय भटक रहा बालक को ग्रामीणों ने सिंधुआ बाजार पुलिस चौकी को सौप गया

गोल्डेन कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर।
जिले में बुधवार को घर से निकले एक सात वर्षीय बालक कोतवाली पडरौना क्षेत्र के सिधुवा बाजार में भटकते हुए यहां के ग्रामीणों को मिला है। बालक को ग्रामीणों ने सिधुवा बाजार पुलिस चौकी के हवाले कर दिया है।
उधर पुलिस के द्वारा पूछताछ करने के बावजूद भी यह बालक अपने घर के सदस्यों में किसी का भी नाम नहीं बता पा रहा है,जबकि खुद अपना नाम बताने में भी असमर्थ है। उधर से चौकी पुलिस व ग्रामीणों की माने तो यह बालक केवल खड्डा क्षेत्र के पनियहवा का रहने वाला बोल रहा है।
इस सिलसिले में कोतवाली पडरौना की सिधुवा बाजार चौकी पुलिस ने इस बालक को भोजन कराने के बाद चौकी पर ही रखा हुआ है।
घर से भटक कर निकला सात वर्षीय बालक को ग्रामीणों ने सिधुवा बाजार पुलिस चौकी को सौपा
पडरौना,कुशीनगर : जिले में बुधवार को घर से निकले एक सात वर्षीय बालक कोतवाली पडरौना क्षेत्र के सिधुवा बाजार में भटकते हुए यहां के ग्रामीणों को मिला है,हालांकि इस बालक को ग्रामीणों ने सिधुवा बाजार पुलिस चौकी के हवाले कर दिया है,उधर पुलिस के द्वारा पूछताछ करने के बावजूद भी यह बालक अपने घर के सदस्यों में किसी का भी नाम नहीं बता पा रहा है,जबकि खुद अपना नाम बताने में भी असमर्थ है,उधर से चौकी पुलिस व ग्रामीणों की माने तो यह बालक केवल खड्डा क्षेत्र के पनियहवा का रहने वाला बोल रहा है। इस सिलसिले में कोतवाली पडरौना की सिधुवा बाजार चौकी पुलिस ने इस बालक को भोजन कराने के बाद चौकी पर ही रखा हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here