कुशीनगर: सावन के पहले दिन आस्था पर पड़ी भारी, ललाट पर नहीं दिखा तिलक, प्रसाद के लिए तरसे तो,बंदिश के बीच करना पड़ा जलाभिषेक ( रिपोर्ट:- गोल्डेन कुशवाहा )

0
408

कोरोना का कहर जारी: कुशीनगर में सावन के पहले दिन आस्था पर पड़ी भारी, ललाट पर नहीं दिखा तिलक, प्रसाद के लिए तरसे तो,बंदिश के बीच करना पड़ा जलाभिषेक

गोल्डेन कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर : कुशीनगर में श्रावण मास के पहले सोमवार को कुबेरस्थान के प्राचीन शिवमंदिर परिसर में इस बार न तो मेला लगा और न ही जलाभिषेक के लिए भीड़ जुटी। इसी तरह लमुहा शिवमंदिर, करहिया शिवमंदिर, छावनी के महादेव मंदिर और प्राचीन भन्नुनाथ शिवमंदिर, सिद्धनाथ मंदिर, बुढ़िया माई मंदिर परिसर में स्थित शिवमंदिर व खिरकिया मंदिर स्थित शिवमंदिर सहित सभी शिवालयों में जलाभिषेक के लिए शिवभक्त काफी कम संख्या में पहुंचे। सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए जलाभिषेक किया। इस दौरान जिले के प्राचीन कुबेरस्थान मंदिर परिसर में जलाभिषेक के दौरान श्रद्धालुओं के सुरक्षा के समय थाने के थानेदार महेंद्र चतुर्वेदी व तुर्कपट्टी,बिशनपुरा,सेवरही थाने के थानेदार समेत महिला जवान के अलावा भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here