कौड़ीराम-गोरखपुर:- कैंडल जलाकर दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि, चीनी सामानों के बहिष्कार का आह्वान हुआ चाइनीज सामानों के बहिष्कार का संकल्प ( रिपोर्ट:- कृपाशंकर राय )

0
236

कैंडल जलाकर दी शहीद जवानों को श्रद्धांजलि, चीनी सामानों के बहिष्कार का आह्वान हुआ चाइनीज सामानों के बहिष्कार का संकल्प

रिपोर्ट:- कृपाशंकर राय

कौड़ीराम, गोरखपुर। स्थानीय कस्बा कौड़ीराम में शुक्रवार की शाम 6 बजे श्रद्धांजलि सभा का आयोजन डाक बंगला पर किया गया।
जिसमे गलवन घाटी में शहीद जवानों को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी गई।और चीन मुर्दाबाद,और चीनी सामानों का बहिष्कार करो के नारे लगाये गये।इस मौके पर भाजपा जिला कार्य समिति के सदस्य राजेश सिंह”राजन” ने कहा कि चीन की ये कायराना हरकत बर्दाश्त करने लायक नही है।जिला प्रचारक तारकेश्वर जी ने कहा कि सभी देशवाशियो को एकजुट होकर अपने वीर जवानों का हौसला आफजाई करना है।संयुक्त व्यापार मण्डल के अध्यक्ष विशम्भर पाण्डेय ने कहा कि हम सभी व्यापारी को मिलकर चीनी सामानों का बहिष्कार करने चाहिये।चन्दन नारायण ने कहा कि चीन के सभी इलेक्ट्रानिक एप्प जो चल रहा है उसको भी रिमूव करने की जरूरत है। और चीनी वस्तुओ का त्यागकर स्वदेशी अपनाने की जरूरत है। कांग्रेस के युवा नेता एवं सर्वजन हितकारी सेवा संस्थान के अध्यक्ष अभिषेक राय ने वीर शहीदों को श्रद्धांजलि देते कहा कि इस दुःख की घड़ी में सभी देश वाशियो को एकजुट होकर चीनी सामानों का जब बहिष्कार करेंगे तो चाइना आर्थिक रूप से कमजोर हो जायेगा।इस दुःख की घड़ी में हम अपने देशवाशियो के साथ खड़े है।हमारे देश के वीर जवानों के बलिदान ने समस्त देशवाशियो को झकझोर के रख दिया है। कैंडल मार्च डाक बंगले से होकर गजपुर मोड़ तक गया।
इस मौके मोनू राय, रामू चन्द, पप्पू जायसवाल,आर एसएस कार्यकर्ता रतन राय, अंजेश राय,मुन्नीलाल वर्मा,राजबहादुर राय, अभिषेक सिंह, दिवाकर जी,सिट्टू राय,राकेश जायसवाल एवं अनेको क्षेत्र के गणमान्य ,व्यवसायी वर्ग आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here