गोरखपुर:- कोरोना से जंग में फतह दिलाएगा अनवरत स्वच्छता अभियान: प्रिंस पांडेय ( रिपोर्ट : आदर्श मणि शुक्ल )

0
502

कोरोना से जंग में फतह दिलाएगा अनवरत स्वच्छता अभियान: प्रिंस पांडेय

मठिया गाँव मे मास्क वितरण और सेनिताइजेशन करा कर वरिष्ठ समाजसेवी प्रिंस पांडेय ने लोगों को किया जागरूक

ग्राम सभा मठिया के विकास के लिये अनवरत प्रयासरत हैं प्रिंस

रिपोर्ट : आदर्श मणि शुक्ल

गोरखपुर।पिपराइच क्षेत्र के मठिया ग्राम सभा मे कोरोना से बचाव के लिये वरिष्ठ समाजसेवी प्रिंस पांडेय ‘नीरज’ के नेतृत्व में अनवरत सेनिताइजेशन , सफ़ाई व मास्क वितरण के अभियान की शुरुआत रविवार को की गयी।
आमलोगों के बीच मास्क वितरण व हाथों को सैनिटाइज करने के साथ गाँव में सेनिताइजेशन कर जागरूकता अभियान चलाया गया।
इस अवसर पर श्री पांडेय ने कहा कि वैश्विक कोरोना महामारी के इस समय मास्क का उपयोग करते हुए शारीरिक दूरी का पालन करना बेहद जरूरी है। क्षेत्रीय दुकानदारों से निवेदन करते हुए कहा कि कोई भी ग्राहक यदि बिना मास्क पहने खरीददारी करने आए तो उन्हें कोई सामान न दें। इससे लोगों में मास्क पहनने को लेकर जागरूकता आएगी।
इस विशेष सफाई अभियान में सेनेटाइजर तथा मॉस्क का वितरण भी किया गया । साथ ही कोरोना से बचाव के संबंध में भी लोगों को जागरूक किया गया। गांव में तालाबों से लेकर प्रत्येक गलियों की साफ सफाई पर विशेष ध्यान दिया गया । ग्राम पंचायत स्तर पर लगातार सफाई व्यवस्था पर ध्यान दिया जाएगा। लगातार गांव में सेनेटाइजर का छिड़काव किया जा रहा हैं, ताकि कोरोना संक्रमण से बचाव हो सके । आने वाले वर्षों में मठिया ग्राम पंचायत विकास के नए आयाम स्थापित करेगा।
अभियान में मुख्य रूप से आलोक पांडेय, सतीश यादव, मंटू यादव, दुर्गेश चौधरी, कौशल निषाद, विपिन निषाद, अविनाश चौधरी, चौथी यादव दुर्गविजय यादव, गौतम विश्वकर्मा , श्रवण सिंह समेत अनेक गणमान्य लोगों का सहयोग सराहनीय रहा l

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here