गोरखपुर:- कौड़ीराम पी .एच .सी. प्रभारी चिकित्साधिकारी को अंगवस्त्र,और प्रशंसा पत्र के साथ सम्मानित किया (रिपोर्ट कृपाशंकर राय)

0
79

कौड़ीराम पी .एच .सी. प्रभारी चिकित्साधिकारी को अंगवस्त्र,और प्रशंसा पत्र के साथ सम्मानित किया

रिपोर्ट कृपाशंकर राय

गोरखपुर। भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्य समिति के सदस्य राजेश कुमार सिंह द्वारा कौड़ीराम पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डॉ. सन्तोष वर्मा को सम्मानित किया गया।
कौडीराम क्षेत्र के समाजसेवी व राजनीतिक भाजपा के जिला कार्यसमिति के सदस्य राजेश सिंह इस वैश्विक महामारी के समय मे सरकारी कोष में सहयोग राशि देने से लेकर जरूरत मन्दो की सेवा में सदैव तत्पर रहते हैं। कोरोना वायरस की इस लड़ाई में अपना अमूल्य योगदान देने वालो में कौडीराम स्वास्थ्य केन्द्र के प्रभारी डॉ. सन्तोष वर्मा को आज भाजपा के जिला कार्य समिति के सदस्य राजेश सिंह द्वारा सम्मानित किया गया।
अपने कर्तव्यों के प्रति सजगता और तत्परता बरतने वाले डॉक्टरों और पुलिसकर्मियों का अब जनता लगातार सम्मान कर रही है।इसी तरह अपने कर्तव्यों का पालन करने वाले आज के समय मे देश के सबसे बड़े योद्धा कोरोना बैरियर्स निःस्वार्थ भाव से अपने घर परिवार से दूर रहकर हर समय हमारी सेवा में उपस्थित डॉ सन्तोष वर्मा को अंगवस्त्र (गमक्षा)एवं धन्यवाद पत्र देकर सम्मानित किया गया।
डाक्टर सन्तोष वर्मा अपने मृदुभाषी स्वभाव व स्वास्थ्य केंद्र आने वाले मरीजो के लिए अपना अधिकतम सेवा के कारण महामारी के इस कठिन घड़ी में क्षेत्र में बाहर से आने वाले लोगों की डाॅ वर्मा द्वारा स्वयं मानीटरिंग करना और किसी भी सूचना पर ब्लाक के हर कोरोनोटाइज सेंटर पर पहुंच कार हर व्यक्ति की जांच करना और उनके उत्साह वर्धन से सभी लोग प्रभावित है ।
उनके इस कार्य से प्रभावित होकर भाजपा के पदाधिकारियों ने सम्मानित किया। साथ में भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री दीपक सिंह, भाजपा कौड़ीराम मण्डल अध्यक्ष अनिल दूबे व सेक्टर प्रमुख मोती प्रसाद मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here