गोरखपुर:- गोरखपुर के 24 बदमाश लंबे समय से हैं लापता ( रिपोर्ट:- सत्रुघ्न मणि त्रिपाठी )

0
233

गोरखपुर के 24 बदमाश लंबे समय से हैं लापता

 

रिपोर्टर/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

गोरखपुर जिले के 24 बदमाश सालों से फरार हैं। हैरत की बात है कि पुलिस इनसे बेखबर थी। कानपुर कांड के बाद जब पुलिस ने बदमाशों की सूची अपडेट करनी शुरू की, तो इनके बारे में पता चला। अब पुलिस ने इन बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। एडीजी ने कई बदमाशों पर इनाम की राशि भी बढ़ा दी है।

वांछित बदमाशों को पकड़ने में गोरखपुर जोन पुलिस नौवें नंबर पर है। सिर्फ 40 फीसदी ही टारगेट पूरा हो पाया है। पुलिस बदमाशों की तलाश में जाती है और नहीं मिलने पर लापता होने की रिपोर्ट तैयार कर फाइल को बंद कर देती है।

अब ऐसे बदमाशों पर एडीजी दावा शेरपा की नजर पड़ गई है और वे एक-एक बदमाश की फाइल को  खुलवा रहे हैं। यही नहीं, पुलिस को टारगेट देकर इनको पकड़ने का आदेश भी दिए हैं। फिलहाल पुलिस ने लंबे समय से लापता इन बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

गोरखपुर एडीजी जोन दावा शेरपा ने कहा कि कई बदमाशों पर इनाम राशि बढ़ाई गई है। बदमाशों के ना पकड़े जाने पर एसपी से जवाब तलब किया गया है।
 
ये इनामी लापता बदमाश
    
अनिरूद्ध पांडेय  – 25 हजार       
मो. असलम  – 50 हजार           
आफताब आलम  – 25 हजार        
भोला सिंह   – 12 हजार              
गिरजा यादव  – 25 हजार          
जयंत सरकार  – 25 हजार        
इद्रीश अंसारी   – 25 हजार         
जीवन शर्मा   – 50 हजार           
प्रदीप  – 10 हजार

इनकी भी है तलाश

विकास महतो, नेतुरिया बिहार, राजू अंसारी, रसूलपुर बिहार, रोहित सिंह, पटना बिहार, अमित शर्मा, बड़हलगंज, शैलेंद्र प्रताप सिंह, बेलघाट, अखिलेश गगहा, राजदेव सोहगौरा गगहा, नरसिंह, गगहा, हरिकृष्ण पनियरा महराजगंज, सिकंदर सिकरीगंज, परविंद सहजनवां, अशोक चौरसिया रामजानकी नगर, भोला गुप्ता हरसेवकपुर, गुलरिहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here