गोरखपुर:- दिन दहाड़े धारदार हथियार से वार कर उतारा मौत के घाट ( रिपोर्टर:- शत्रुघ्नं मणि त्रिपाठी )

0
364

दिन दहाड़े धारदार हथियार से वार कर उतारा मौत के घाट

रिपोर्टर:- शत्रुघ्नं मणि त्रिपाठी

गोरखपुर जनपद के दक्षिणांचल में ध्वस्त कानून व्यवस्था का एक नमूना उस समय देखने को मिला उरूवा थाना क्षेत्र  के सुल्तानी पुलिया पर पुराने जमीनी   विवाद  को लेकर  एक एक ब्यक्ति को   चार लोगो ने  धारदार हथियार से दिन दहाड़े काट कर. हत्या कर दिए। मौके पर उरुवा पुलिस पहुची और एक आरोपी को तत्काल गिरप्त में ले लिया। वहीं तीन  अन्य आरोपी फरार हो गए।  फरार तीनो के गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है ।  मृतक के भाई सुनिल मौर्य के तहरीर पर.चार लोगों के बिरूद्ध नामजद मुकदमा दर्ज हुआ है। घटना की सूचना पाते ही पुलिस अधीक्षक ग्रामीण बिपुल कुमार श्रीवास्तव सीओ गोला श्याम देव बिन्द घटना स्थल पर पहुच कर घटना का निरीक्षण किए और फरार आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अरविंद कुमार मौर्य पुत्र  राम पलट मौर्य  ग्राम हरिजन पुर निवासी है इनका  मकान असिला भार चौराहे पर भी  है इसी मकान के  पीछे अरविंद कुमार और श्री राम पुत्र विलास ग्राम बरियार थाना गोला से मुकदमा बांसगांव न्यायालय में चल रहा है। 

 शुक्रवार की सुबह 10:00 बजे के लगभगअरविंद कुमार मौर्य  अपने मोटरसाइकिल से असिलाभार से   गांव हरिजन पुर. जा रहे थे कि  सुल्तानी पुलिया  पर  4 लोग वहां मौके पर आ गए ।चारो.हमलावरों अरबिन्द कुमार मौर्य का मोटर साईकिल रोककर धारदार हथियार से शरीर के कई हिस्से को बुरी तरह  वार कर  मौत के घाट उतार दिया।

घटना की जानकारी पाते ही थानाध्यक्ष उरुवा दुर्गेश कुमार सिंह अपने हमराहियों के साथ घटना स्थल पर पहुचे।  हमलावरों की तलाश में लग गए। वहीं इस हमले में मारे गए मृतक के भाई सुनिल के तहरीर पर  उमेश कुमार पुत्र श्री राम मौर्य, राजेश  पुत्र  बेच ई, सुरेंद्र पुत्र हरिवंश, सदानंद पुत्र राम शब्द के विरुद्ध हत्या का मुकदमा पंजीकृत हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here