गोरखपुर:- भैंस खोजने गई मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (रिपोर्टर/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी)

0
92

भैंस खोजने गई मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म

रिपोर्टर/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

गोरखपुर/हरपुर बुदहट

गोरखपुर जनपद के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र में आठ बर्ष की मासूम बच्ची का मुंह दबा कर रेप करने का मामला सामने आया है । बच्ची गांव में स्थित पोखरे के पास पहुंची ही थी ,तबतक घात लगाए पड़ोस गांव का ब्यकि मासूम को हवन का शिकार बना लिया । बच्ची को खोज में उसकी बुआ पहुँची तो नजारा देख आवक रह गयी । ब्याभिचारी ने बच्ची के बुआ को जान मारने की धमकी देकर फरार हो गया ।
बताते चले कि हरपुर बुदहट थानाक्षेत्र के एक गाव की एक गरीब की बच्ची काल्पनिक नाम पिंकी उम्र लगभग आठ बर्ष आज दोपहर को अपनी भैस को खोजते हुए गाव के बगल के पोखरे के पास पहुंची गयी । पहले से झाड़ी में छिपे पड़ोस गाव का ब्यक्ति ने बच्ची को पटक कर, मुह दबाकर दुष्कर्म करने लगा , बच्ची देर होते बुआ भी भैस खोजते हुए पहुची ,जिसे देखकर दुष्कर्मी जातिसूचक शब्द की गालिया देते हुए,और जान से मारने की धमकी देने लगा , और मौका देख फरार हो गया । बच्ची ने अपने साथ हुए घटना के बारे में अपनी बुआ को बताई,तो 112 नम्बर पर सूचना देकर पुलिस को बुलाया गया, सूचना मिलते ही थानांध्यक्ष देवेंद्र लाल मौके पर पहुचे और घण्टो आरोपी की तलाश किया लेकिन आरोपी नही मिला।
इस सम्बंध में जब देवेंद्र लाल से बात की गई तो उन्होंने कहा कि बच्ची की माँ की तरफ से तहरीर मिली है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर कानूनी कार्यवाही की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here