गोरखपुर:- मगहर में मिले कोरोना मरीजो को देखते हुए हरपुर बुदहट पुलिस हुई सक्रिय/हरपुर ( रिपोर्टर/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठ )

0
165

मगहर में मिले कोरोना मरीजो को देखते हुए हरपुर बुदहट पुलिस हुई सक्रिय/हरपुर

रिपोर्टर/शत्रुघ्न मणि त्रिपाठ

गोरखपुर:- जनपद से सटे सन्तकबीरनगर जिले के मगहर लगातार मिल रहे कोरोना मरीजो से हरपुर बुदहट से सटी सिमा पर थानांध्यक्ष हरपुर बुदहट ने मय फोर्स के साथ चौकसी बढ़ा दी है।
बताते चले कि गोरखपुर जनपद और सन्तकबीरनगर जनपद की अंतिम सीमा हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र के खुदवा मार्ग पर है। वैसे तो द्वितीय चरण के लाकडाउन के बाद से ही इस सीमा को सील किया जा चुका है,चुकी सन्तकबीरनगर जिले से सटे गोरखपुर के अन्य गाव रामनगर,पचोरी,मोलनापुर,बरसिहा, सिधौली,के बगल के गाव सन्तकबीरनगर जिले में है। इसलिये गोरखपुर में इन रास्तों से लोग प्रवेश कर जाते थे,लेकिन जब इसकी सूचना थानांध्यक्ष देवेंद्र लाल को हुई तो पुलिस ने इसको तत्काल बन्द कराया गया।
रास्ता बंद करने का थानांध्यक्ष ने निकाला अनोखा तरीका
हरपुर बुदहट थानांध्यक्ष देवेंद्र लाल और उपनिरिक्षक अनिल यादव ने जेसीबी मशीन से गाव से सटी सीमा की कच्ची सड़को को खुदवा दिया जिससे अनावश्यक लोग प्रवेश ना कर पाए। इस सम्बंध में जब थानांध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने कहा की हरपुर बुदहट थानां क्षेत्र की सभी सीमाओं को लोक किया गया है। सन्तकबीरनगर/मगहर से अगर कोई भी ब्यक्ति चोरी छिपे हरपुर बुदहट थानाक्षेत्र में प्रवेश किया तो पकड़े जाने पर कठोर कार्यवाही की जाएगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here