गोरखपुर:- शातिर अपराधी मेहताब को तिवारीपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार (रिपोर्ट:-शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी)

0
91

 

शातिर अपराधी मेहताब को तिवारीपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद किया गिरफ्तार

रिपोर्टर शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

गोरखपुर:- तिवारीपुर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर डोमिनगढ़ तिराहे से मेहताब पुत्र अरशद निवासी इलाहीबाग को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष तिवारीपुर को सूचना मिली विभिन्न थानों से वांछित अपराधी मेहताब डोमिनगढ़ से चोरी की मोटरसाइकिल लेकर नेपाल भागने की फिराक में है।पुलिस ने घेराबंदी की तो आरोपी ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया।जवाबी फायरिंग के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। उसका एक साथी भागने में कामयाब हो गया।

गोरखपुर और लखनऊ के विभिन्न थानों पर एक दर्जन से ज्यादा मुकदमा में मेहताब आरोपी है।15 अप्रैल को इलाहीबाग मोहल्ले से मेहताब ने एक मोटरसाइकिल चोरी की थी चोरी की यह घटना मोहल्ले में लगे एक cctv में कैद हो गई जहां से पुलिस ने मेहताब की शिनाख्त के बाद इसकी गिरफ्तारी में जुट गई। चोरी की मोटरसाइकिल को लेकर मेहताब नेपाल जा रहा था तभी इस को पुलिस ने गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपी ने बताया।कि मैं चोरी की मोटरसाइकिल नेपाल ले जा कर बेच देता हूं पूछताछ के दौरान मेहताब ने बताया 2014 में लखनऊ के कृष्णा नगर थानाक्षेत्र में एक सर्राफा की दुकान पर अपने साथियों के साथ लूट भी कर चुका है कृष्णा नगर पुलिस ने इसके ऊपर ₹5000 का इनाम भी घोषित कर रखा है।

मेहताब बकायदा गैंग बनाकर अपराध को अंजाम देता है।पूछताछ में उसने अपने गैंग के तीन सदस्यों के नाम भी पुलिस को बता दिए हैं।अब पुलिस उन अपराधियों की भी तलाश सरगर्मी से कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here