भदोही:- मानसिक रूप से विक्षिप्त का शव सड़क के किनारे बरामद ( रिपोर्ट:-राजेश कुमार यादव )

0
104

मानसिक रूप से विक्षिप्त का शव सड़क के किनारे बरामद

रिपोर्ट:-राजेश कुमार यादव

भदोही:- जनपद के सुरियावां थाना क्षेत्र के चककलूटी कस्तुरीपुर मुख्यालय रोड के किनारे पर शव पाए जाने पर आसपास के लोगों में सनसनी फैल गयी। मामले की सूचना मिलने पर पाली चौकी प्रभारी गुरुज्ञानचन्द्र पटेल अपने मातहतों के साथ मौके पर पहुंच गये। मृतक की पहचान सूरज यादव पुत्र रामजीत यादव निवासी ग्राम चककिशुन दास (तिनबरवा) कोतवाली क्षेत्र ज्ञानपुर के रूप में की गयीं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के चक-किशुनदास (तिनबरवां) निवासी रामजीत यादव के पुत्र सूरज यादव का शव मंगलवार को सूबह सड़क के किनारे पड़ा देखकर लोंगों में सनसनी मच गई।मृतक की पहचान होने पर परिजनों सहित पाली पुलिस चौकी प्रभारी गुरू ज्ञान चन्द्र को दी गई। घटना मिलते ही मौके पर पुलिस की टीम व परिजन भी जा पहुंचे।मृतक के परिजनों ने बताया सूरज काफी दिनों से मिर्गी का रोगी था और उसकी मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी। बीती रात करीब 10:30 बजे घर से निकला तो पूरी रात गायब रहा।घर से अचानक गायब देख परिजनों द्वारा उसे काफी खोजने का भी प्रयास किया गया।
लेकिन वह नहीं मिल सका । अलसुबह ग्रामीणों द्वारा मिली चर्चा के अनुसार देखा गया कि वह सूरज का ही शव था। परिजनों द्वारा यह भी जानकारी मिली कि सूरज आए दिन घर से इसी तरह बाहर निकल जाता था, लेकिन घरवाले उसे बार-बार ढूंढ कर उसे ले आते थे।हालांकि पुलिस मामले की तफ्शीश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here