पडरौना,कुशीनगर:- आखिर ग्रीन जोन होने के बावजूद कुशीनगर में क्यों नही मिली कोई छूट,वजह जानकर हो जाएंगे हैरान ( रिपोर्ट:- गोल्डन किशवाह )

0
96

आखिर ग्रीन जोन होने के बावजूद कुशीनगर में क्यों नही मिली कोई छूट,वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

गोल्डेन कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर । जिला प्रशासन लॉकडाउन में ग्रीन जोन वाली कोई अलग से छूट नहीं देने जा रहा है। डीएम भूपेन्द्र एस चौधरी का कहना है कि जिनती छूट अब तक कायम थी, वह जारी रहेगी। ऐसा जिले के लोगों को चारों ओर से घिरे जिलों के संक्रमितों से बचाने के उद्देश्य से किया जा रहा है। डीएम ने यह भी कहा कि शासन से स्पष्ट निर्देशों पर ही किसी तरह कर अलग छूट मिलेगी, जो अब तक नहीं मिले हैं।

कुशीनगर के चारों ओर के जिलों में कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। देवरिया, महराजगंज, गोरखपुर और बिहार के गोपालगंज व प. चंपारण सभी जिलों में कोरोना संक्रमित मिल चुके हैं। कुशीनगर से सभी जिलों के लोगों का प्रति दिन का आना जाना है। जिला प्रशासन ने इन जिलों के मुख्य संपर्क मार्गों के साथ ही तमाम सकरे रास्तों व पगडंडियों को भी सील कर दिया है। दिन रात इनकी निगरानी की जा रही है। मु्स्तैदी ही थी कि शनिवार की रात को मुंबई से आए एंबुलेंस को गांव पहुंचने से रोक कर जिला अस्पताल भेजा गया।

भोर में चुपके से दूसरे जिलों में बाइक आदि से निकल जाने वालों को भी शुक्रवार से लौटा दिया जा रहा है। तमाम पगडंडियो के रास्ते देवरिया व महराजगंज जा रहे लोगों को रविवार को बॉर्डर से लौटा दिया गया। इन्हें लगा था कि भोर में पुलिस चेकपोस्ट पर नहीं होगी मगर यहां चौबीस घंटे ड्यूटी लगा दी गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here