पडरौना-कुशीनगर:- कुशीनगर के नेबुआ में जमातियों को शरण देने वाली महिला की हार्ट अटैक से हुई थी मौत (रिपोर्ट:- गोल्डेन कुशवाहा)

0
287

कुशीनगर के नेबुआ में जमातियों को शरण देने वाली महिला की हार्ट अटैक से हुई थी मौत

रिपोर्ट:- गोल्डेन कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर : जिले के नेबुआ नौरंगिया क्षेत्र के पटेहरा बुजुर्ग गांव की शकीरुन्निशा की मौत हार्ट अटैक व शुगर से हुई थी। वह कोरोना संक्रमण से दूर थी। महिला के घर में ही असोम के जमातियों को शरण दी गयी थी। शुक्रवार को इस महिला की मौत के बाद एहतियातन डीएम ने पोस्टमार्टम कराने के निर्देश दिए थे ताकि मौत की असल वजह सामने आ सके। इसके अलावा शुक्रवार को भेजे गए पांच अन्य कोरोना संदिग्धों की जांच रिपोर्ट निगेटिव आई है।

पटेहरा बुजुर्ग की 55 वर्षीय शकीरुन्निशा की शुक्रवार को मौत हो गयी थी। इसके घर से बीते 6 अप्रैल को असोम के तीन जमातियों को पकडा़ गया था। जमातियों की कोरोना रिपोर्ट भी निगेटिव आयी थी। इस मामले में असोम के जमातियों समेत शरणदाता के रूप में शकीरुन्निशा व उसके पति पर भी केस दर्ज किया गया था। शुक्रवार को महिला की मौत की सूचना आने पर हड़कंप मच गया था। स्वास्थ्य विभाग व नेबुआ नौरंगिया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था।

सीएमओ डॉ. नरेन्द्र गुप्ता ने बताया कि महिला की मौत हार्ट अटैक व शुगर से हुई थी। सभी अन्य संदिग्धों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आयी है। अन्य पांच लोग ऐसे थे, जिनमें कोरोना संदिग्ध लक्षण मिले थे। इन सभी की सैंपलिंग कराकर जांच के लिए भेजा गया था। सभी की रिपोर्ट शनिवार को मिली।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here