बस्ती:- कोरोनावायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए जिलाधिकारी बस्ती ने प्रचार गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया ( रिपोर्ट- आकाश मोदी )

0
117

कोरोनावायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए जिलाधिकारी बस्ती ने प्रचार गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया

रिपोर्ट- आकाश मोदी

बस्ती कोविड19संक्रमण के रोकथाम एवं बचाव के लिए लोगों में जन जागरूकता पैदा करने के लिए जिलाधिकारी बस्ती आशुतोष निरंजन ने जिला आपदा प्रबंधन प्राधिकरण द्वारा संचालित प्रचार वाहन को हरी झंडी दिखाकर कलेक्ट्रेट परिसर से रवाना किया।
उन्होंने जानकारी दी कि इस वाहन के द्वारा लोगों को जागरूक करके कोरोना संक्रमण से बचाव के तरीके बताए जाएंगे।और यह भी जानकारी दी जाएगी की इससे संबंधित लक्षण दिखने पर तत्काल जांच कराने के लिए कंट्रोल रूम के मोबाइल नं० 05542- 287774 पर सूचित करें।
कोरोना वायरस एक आदमी से दूसरे आदमी ने फैलता है, इसलिए आवश्यक है कि प्रत्येक व्यक्ति सामाजिक दूरी बना कर रहे मास्क, रुमाल, तौलिया से आदि से अपने मुंह और नाक को ढके रहे, साथ ही नियमित रूप से अपने हाथ को प्रत्येक दो घंटे पर धोता रहे और टिशू पेपर का इस्तेमाल करें। यह वाहन पूरे जिले में जाएगा। इसलिए इस का रूट चार्ट निर्धारित कर दिया गया है। वाहन को हरी झंडी दिखाते समय एनसीसी के जितेंद्र बहादुर सिंह, सूर्य लाल तथा आपदा प्रबंधन के रंजीत रंजन भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here