बस्ती:- गुरुवार को शाम 4 बजे गुजरात से 1219 यात्रियों को लेकर बस्ती रेलवे स्टेशन पर पहुंची ट्रेन,प्रत्येक यात्रियों का मेडिकल चेकअप किया गया ( रिपोर्ट:- आकाश मोदी )

0
103

गुरुवार को शाम 4 बजे गुजरात से 1219 यात्रियों को लेकर बस्ती रेलवे स्टेशन पर पहुंची ट्रेन,प्रत्येक यात्रियों का मेडिकल चेकअप किया गया

रिपोर्ट आकाश मोदी बस्ती

बस्ती। गुजरात से चलकर 1219 यात्रियों को लेकर ट्रेन बृहस्पतिवार को शाम 4 बजे बस्ती पहुंची। प्रशासन की चाक-चैबंद व्यवस्था में गुजरात से आए हुए यात्रियों का थर्मल चेकिंग किया गया। इस दौरान जिलाधिकारी बस्ती आशुतोष निरंजन एवं पुलिस कप्तान अपनी पूरी लाव लश्कर के साथ मौजूद रहे ।

भारी पुलिस बल की मौजूदगी में सभी यात्रियों का चेकिंग किया गया। स्वास्थ्य विभाग की पूरी टीम प्रत्येक यात्रियों का मेडिकल चेकअप किया । इस दौरान मुख्य विकास अधिकारी सरनीत कौर ब्रोका कर्मचारियों से संवाद करती नजर आई ।

यात्रियों ने उतरने के बाद पत्रकारों को बताया कि हम लोगों से रू0 635 प्रति व्यक्ति टिकट खरीद कर बैठाया गया। जिसका पैसा हम लोगों ने अपने पास से दिया रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद यात्रियों को सोशल डिस्टेंस का पूरा ख्याल रखा गया था और यात्रियों ने पालन भी किया।

दौरान प्रशासन ने सरकारी बसों द्वारा उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में जाने वाले यात्रियों के लिए स्पेशल बस की व्यवस्था कर विभिन्न जिलों के रहने वाले यात्रियों को रवाना किया गया। बस्ती रेलवे स्टेशन पर उतरने वाले वाले यात्रियों में अलीगढ़ सुल्तानपुर बलिया सन्तकबीरनगर, समेत विभिन्न जनपदों के यात्री शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here