बस्ती:- तब्लीगी जमात के लोग और उससे जुड़े हुए सभी, कोरोना संक्रमण को फैलाने में जिम्मेदार हैं..अज्जू हिंदुस्तानी ( रिपोर्ट- आकाश मोदी )

0
91

तब्लीगी जमात के लोग और उससे जुड़े हुए सभी, कोरोना संक्रमण को फैलाने में जिम्मेदार हैं..अज्जू हिंदुस्तानी

रिपोर्ट- आकाश मोदी

बस्ती कोरोना वायरस के संक्रमण की विभीषिका से जूझते उत्तर प्रदेश में सर्वाधिक दोषी तब्लीगी जमात और उससे जुड़े हुए तमाम लोग हैं। बस्ती मंडल में भी कोरोना रोग फैलने का प्रमुख कारण जमात और उससे जुड़े लोग ही हैं, जिन्होंने लाखों की आबादी को खतरे में डाल दिया और विकास को रोकने का काम किया हैं। चंद लोगों की गलतियों का परिणाम लाखों लोग उठा रहे हैं जिसमें बुजुर्ग, गर्भवती महिलाएं और बच्चों की संख्या सर्वाधिक खतरे में है।

उक्त बातें हिन्दू युवा वाहिनी के जिला प्रभारी अज्जू हिन्दुस्थानी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी को जिस प्रकार लोकप्रिय मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रोकने का काम किया है उसको पूरे देश में प्रशंसा हो रही है। तबलीगी जमात के बड़ी संख्या में कोरोना पॉजीटिव आने के बाद लाखों की आबादी के लिए खतरा बना हुआ है बहुत से ऐसे हैं जो अपनी पहचान नहीं बता रहे और छुप कर बैठे हैं। माननीय योगी आदित्यनाथ ने इन्हें 2 दिन का समय दिया है कि तबलीगी जमात के लोग खुद-ब-खुद सामने आ जाएं और जनता से आव्हान किया कि उनके विषय में लोग पुलिस को जानकारियां दें जिससे कि उनसे प्रभावित होने वाले लोगों को कोरोना की महामारी से बचाया जा सके। उन्होंने कहा कि हिंदू युवा वाहिनी यह मांग करती है कि जिस प्रकार जमात के लोग बाहर से आकर छुप रहे हैं और उनमें कई विदेशी और कुछ अन्य प्रांतों के भी है, ये बिना किसी लोकल समर्थन के बस्ती में नही रह सकते। अतः उन लोगों की पहचान की जाए जिन लोगों ने इन बाहरी जमाती लोगों को बस्ती जनपद में छिपने-छिपाने और एक जगह से दूसरी जगह आने-जाने, खाने-पीने आदि की मदद किया है। साथ ही साथ हिंदू वाहिनी मांग करती है की बस्ती जनपद में पिछले 10 वर्षों में जितने भी नई मस्जिदें, मदरसे और मजारे बनी है उनकी विधिवत जांच कराई जाए कि उनका संचालन किसके हाथों में है उसके जमीनों का मालिकाना हक, उसका स्टैंप और नक्शा वैध रूप से है कि नहीं। इसके साथ ही उसके निर्माण में पैसे एवम आय-व्यय की क्या व्यवस्था रही है। इन मदरसों और मस्जिदों में कितने लोग वेतन भोगी कार्यरत हैं और कितने लोग अन्य प्रांत या विदेशी हैं इसकी भी गंभीर रूप से जांच कराई जानी चाहिए। जिला प्रभारी ने सुरक्षा, स्वास्थ्य के कार्यों में लगे लोगों पर हमले पर चिंता जताते हुए कहा कि जिस तरह पुलिस, स्वास्थ्य कर्मचारी, सफाई कर्मचारी, डॉक्टर्स के साथ अभद्रता की जा रही है यह दुर्भाग्यपूर्ण है। देश के जमाती अगर भारतवासी सोच के होते तो इन योद्धाओं पर हमले नहीं करते। इन देशद्रोहियों पर त्वरित कार्रवाई पुलिस द्वारा की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी की सरकार में उत्तर प्रदेश में चाहे छोटा हो चाहे बड़ा हो सबके साथ न्याय हो रहा है घर-घर राशन मिल रहा है। प्रदेश सरकार को हृदय से धन्यवाद देता हूं जिस तरह मजबूती से कोरोना वायरस से लड़ रही है, सरकार जन-जन तक की चिंता कर रही है उसके लिए पूरी हिंदू युवा वाहिनी सरकार की आभार व्यक्त करती है। जिला प्रभारी ने कहा कि हिंदू युवा वाहिनी के एक-एक कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्रों से जानकारियां एकत्रित करें और प्रशासन को इसकी सूचना दें, जिससे कि बस्ती जनपद को कोरोना और जमातियों के खतरे से मुक्त किया जा सके। अज्जू हिन्दुस्थानी ने जनपदवासियों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील करते हुए कहा कि शासन-प्रशासन द्वारा जारी निर्देशों का पालन करें, घरों में ही रहें, अनावश्यक रूप से घर से बाहर न निकलें और सोशल डिस्टेन्सिंग बनाये रखें और । मॉस्क का प्रयोग अवश्य कर जिससे कोरोना की महामारी से बचा जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here