बस्ती:- मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ ने किया बस्ती में कोरोना जांच के लिए लगाई गई ट्रू नेट मशीन का उद्घाटन ( रिपोर्ट:- आकाश मोदी )

0
659

मुख्यमंत्री योगीआदित्यनाथ ने किया बस्ती में कोरोना जांच के लिए लगाई गई ट्रू नेट मशीन का उद्घाटन

रिपोर्ट:- आकाश मोदी

बस्ती । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को दोपहर में बस्ती पहुंचे। उन्होंने जिला अस्पताल में कोरोना जांच के लिए लगाई गई ट्रू नेट मशीन का उद्घाटन किया।

मिली जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी रविवार दोपहर 2.32 बजे जिला अस्पताल पहुंचे। सबसे पहले उन्होंने इमरजेंसी वार्ड का निरिक्षण किया, यंहा से निकलने के बाद वे सीधे क्षेत्रीय निदान केंद्र पहुंचे, जंहा उन्होंने दोपहर 2.34 पर ट्रू नेट मशीन का उद्घाटन किया।

सीएम योगी आदित्‍यनाथ रविवार दोपहर गोरखपुर आने से पहले बस्‍ती में रुके। उन्‍होंने वहां जिला प्रशासन और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक कर कोरोना के बढ़ते मामलों पर उनसे बात की।

अचानक आई सीएम के आने की सूचना

सीएम योगी आदित्‍यनाथ के बस्‍ती आने की सूचना अफसरों को रविवार सुबह ही मिली। इस सूचना से प्रशासनिक और स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया। अस्पताल से लेकर शहर को साफ सुथरा और सुंदर बनाने के लिए युद्धस्तर पर काम शुरू हो गया।

जिला अस्पताल बस्ती पहुंचकर मंडलायुक्‍त अनिल कुमार सागर और जिला अधिकारी आशुतोष निरंजन ने व्यवस्थाओं का जायजा लिया। अफसरों के साथ बैठक के बाद मुख्यमंत्री जिला अस्पताल में कोरोना जांच के लिए लगाई गई ट्रू नेट मशीन का निरीक्षण कर सकते हैं। इसके साथ वह मेडिकल कॉलेज भी जा सकते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here