बस्ती:- सांसद बस्ती हरीश द्विवेदी के सहयोग से गरीब परिवारों को खाद्यान्न और भोजन आदि का वितरण किया जा रहा है_ ( रिपोर्ट- आकाश मोदी )

0
84

सांसद बस्ती हरीश द्विवेदी के सहयोग से गरीब परिवारों को खाद्यान्न और भोजन आदि का वितरण किया जा रहा है_

रिपोर्ट- आकाश मोदी

बस्ती । भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री राकेश कुमार श्रीवास्तव ने कोरोना संकट और लॉक डाउन के दौरान बेलवाडाड़ी सुपेलवा, चननी, परासी, जामडीह, मुण्डेरवा आदि क्षेत्रों में मास्क, बिस्कुट, भूजा, डिटाल साबुन आदि का वितरण करने के साथ ही उन्हें बचाव की जानकारी दिया। इसी कड़ी में सांसद हरीश द्विवेदी के सहयोग से गरीब परिवारों खाद्यान्न और भोजन आदि का वितरण किया जा रहा है।
भाजयुमो नेता राकेश कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि ग्रामीण और शहरी क्षेत्रों में पात्र लोगों तक अनेक सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है। उन्होने आशंका व्यक्त किया गया है कि जन प्रतिनिधियों और नागरिकों द्वारा कोरोना से मुक्ति के लिये जो धन प्रशासन को दिया जा रहा है उसका दुरूपयोग न हो जाय। चेतावनी दिया कि यदि किसी भी जिम्मेदार अधिकारी ने सामग्री के खरीद, वितरण में मनमानी करने की कोशिश किया तो कोरोना संकट समाप्त होने के बाद मुख्यमंत्री से मामलों के जांच और कार्रवाई का आग्रह किया जायेगा।
गरीबों में खाद्यान्न एवं सामग्री वितरण के दौरान राकेश कुमार के साथ सामाजिक दूरी का पालन करते हुये अमित श्रीवास्तव रिकूं, राम प्रकाश गुप्ता, रोमी श्रीवास्तव, विनोद गुप्ता, गोलू श्रीवास्तव, सन्नी गुप्ता आदि सहयोग कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here