बागपत:- दूरसंचार निगम अधिकारियों को नही लावारिस पड़े विभागीय पोल की परवाह, – अधिकारियों की लापरवाही के चलते कभी भी हो सकता है चोरी ( रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री )

0
441

दूरसंचार निगम अधिकारियों को नही लावारिस पड़े विभागीय पोल की परवाह, – अधिकारियों की लापरवाही के चलते कभी भी हो सकता है चोरी

रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री

बागपत। बड़ौत तहसील क्षेत्र के तेडा गांव में दूरसंचार निगम की लापरवाही के चलते विभागीय पोल लावारिस हालत में मेन रास्ते पर पड़ा हुआ है। लोगों का कहना है कि यदि निगम कर्मियों ने इस खंबे की सुध नही ली तो यह कभी भी चोरी हो सकता है। ग्रामीणों ने निगम अधिकारियों से लावारिस पड़े पोल को अपने कब्जे में लेने की मांग की है।
दरअसल, तहसील बड़ौत के धनौरा क्षेत्र में तेड़ा गांव में देसा के कुएं के पास दूरसंचार निगम की ओर से गांव में टेलीफोन लाइन शुरू करने को पोल स्थापित किये गए थे। कई वर्षों तक ये टेलीफोन सुचारू रूप से काम करते रहे लेकिन मोबाइल फोन आने के बाद इन टेलीफोन खंबो की उपयोगिता समाप्त सी हो गई। आज भी अधिकांश गावो में ये खंबे अनेक स्थानों पर गड़े है। कुछ खंबे तो लोगों ने उखाड़ लिए तो कुछ अभी भी लावारिस हालत में पड़े हुए है। तेड़ा गांव में एक टेलीफोन का पोल देसा कुँए के पास एक खाली पड़े प्लाट में लावारिस हालत में पड़ा है। सूचना देने के बाद भी निगम कर्मी इसकी कोई सुध नही ले रहे है। जिसके चलते इसके चोरी होने का डर बना हुआ है। ग्रामीणों ने दूरसंचार निगम अधिकारियों से मांग की है कि इस लावारिस हालत में पड़े खंबे को जल्द अपनी सुपुर्दगी में ले, जिससे इसे चोरी होने से बचाया जा सके। उधर, निगम अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही खम्बा उठवाया जाएगा।
———–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here