बागपत:- बागपत पुलिस मुठभेड़ में एक लुटेरा गिरफ्तार, साथी फरार ( रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री )

0
53

बागपत पुलिस मुठभेड़ में एक लुटेरा गिरफ्तार, साथी फरार

रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री

बागपत। बागपत के सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के सैडभर गांव के जंगल में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में पुलिस ने एक लुटेरे को गिरफ्तार किया है जबकि उसका साथी फरार होने में कामयाब रहा।
पुलिस उपाधीक्षक बागपत ओमपाल सिंह ने बताया कि पांच दिन पहले सिंघावली अहीर क्षेत्र में कमाला गांव के समीप दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कंपनी के एजेंट से 99 हजार 600 रुपये की लूट की थी। पुलिस तभी से ही बदमाशो को पकड़ने में लगी हुई थी। शनिवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि लूट में शामिल तीनों बदमाश सैडभर गांव के जंगल में है और किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना मिलते ही थाना सिंघावली अहीर इंस्पेक्टर शिवप्रकाश सिंह मय फोर्स के वहाँ पहुँचे और बदमाशों को घेर लिया। पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से की गई जवाबी फायरिंग में एक बदमाश दौलत निवासी सलेमपुर गुर्जर ग्रेटर नोएडा के पैर में गोली लगी। एक बदमाश नितिन निवासी कमाला को पकड़ लिया। तीसरा बदमाश अतुल निवासी ग्राम दलेलगढ़ थाना दनकौर ग्रेटर नोएडा अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।
पुलिस ने घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इंस्पेक्टर शिवप्रकाश सिंह ने बताया कि पकड़े गए बदमाश दौलत के पास से एक तमंचा, लुटे गए 22 हजार रुपये बरामद हुए। इंस्पेक्टर ने बताया कि दौलत शातिर अपराधी है और उस पर विभिन्न थानों में 10 से अधिक मुकदमे दर्ज है। जबकि दूसरे बदमाश नितिन के पास से एक तमंचा, लुटे हुए रुपये में से 18 हजार रुपये और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई। इंस्पेक्टर ने बताया कि तीसरे फरार बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दबिश दे रही है।
———-
विश्व बंधु शास्त्री, बागपत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here