बागपत:- बागपत में अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 7 मोटरसाईकिल बरामद ( रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री )

0
134

बागपत में अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की 7 मोटरसाईकिल बरामद

रिपोर्ट — विश्व बंधु शास्त्री

बागपत, 04 जून। उत्तर प्रदेश में बागपत के चांदीनगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक अंतरराज्यीय वाहन चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से चोरी की सात मोटरसाइकिल बरामद की है।
पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र सिंह ने गुरुवार को यहाँ जानकारी दी।उन्होंने बताया कि जनपद में अपराधियों की धरपकड हेतु चलाये जा रहे विशेष अभियान के तहत थाना चांदीनगर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान एक अन्तर्राज्यीय वाहन चोर गिरोह के एक अभियुक्त गौरव उर्फ मुल्ला निवासी ग्राम ढिकौली को गिरफ्तार किया है। अभियुक्त के कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल व अवैध 250 ग्राम चरस एवं एक तमंचा दो जिंदा कारतूस के साथ बरामद किया गया। उन्होंने बताया कि अभियुक्त गौरव की निशानदेही पर ढिकौली गांव से ही चोरी की छह मोटरसाइकिल बरामद की गई। अभियुक्त से चोरी की कुल सात मोटरसाईकिलें बरामद की गई। उन्होंने बताया कि अभियुक्त के विरूद्व थाना चांदीनगर में अभियोग पंजीकृत कर चालान कर दिया गया। पुलिस अधीक्षक ने आरोपी के साथ हुई पूछताछ के बाद बताया कि
अभियुक्त गौरव उर्फ मुल्ला ने अपने साथी दीपक के साथ मिलकर दिल्ली, गाजियाबाद व नोएडा आदि जनपदो से मोटरसाईकिलों को चोरी करना स्वीकार किया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त चोरी की गई मोटरसाईकिलों के फर्जी कागजात तैयार कर सस्ते दामों पर बेचते थे। अभियुक्त शातिर किस्म का अपराधी है और कोतवाली बागपत में गैंगस्टर एक्ट में भी वांछित था तथा इसके विरूद्व थाना कोतवाली बागपत पर हत्या का प्रयास, लूट आदि के करीब 8 अभियोग पंजीकृत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here