बागपत:- बागपत में एक और कोरोना संक्रमित मिला  ( रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री )

0
162

बागपत में एक और कोरोना संक्रमित मिला

रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री

बागपत, 11 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के बागपत में तीन दिन पहले झगड़े में घायल होने के बाद सीएचसी पर भर्ती कराए गए युवक में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। सूत्रों की माने तो, युवक में संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे। वहीं अब उसकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में खलबली मची हुई है।
दरअसल, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस घातक होता जा रहा है। मेरठ में जहां 25 वर्षीय युवक की मृत्यु के बाद संक्रमण के फैलाव को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं, वहीं स्वास्थ्य विभाग के लिए यह बात चिंता का विषय बनी हुई है कि जिन मरीजों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं दिखे उनकी सैंपल रिपोर्ट में भी कोरोना की पुष्टि हुई है। ऐसा ही एक मामला बागपत जनपद में सोमवार को सामने आया है।
सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बागपत के अधीक्षक डाॅ. विभाष राजपूत ने पुष्टि करते हुए बताया कि जिले के नया गांव हमीदाबाद निवासी युवक को तीन दिन पहले झगड़े में घायल होने के बाद सीएचसी पर भर्ती कराया गया था। घायल की हालत गंभीर होने के बाद उसे मेरठ मेडिकल काॅलेज के लिए रेफर कर दिया गया। यहां चिकित्सकों ने उसका कोविड टेस्ट भी कराया, जिसमें देर रात उसकी सैंपल रिपोर्ट कोरोना पाॅजिटिव पाई गई है। 
उन्होंने बताया कि युवक में कोरोना के किसी भी प्रकार के कोई लक्षण नहीं पाए गए थे।
अब स्वास्थ्य विभाग युवक के परिवार के लोगों के सैंपल भी जांच के लिए भेजने की तैयारी में जुट गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here