बागपत:- बागपत में चावल व्यापारी को बदमाशों ने गोली मारकर दो लाख रुपये लूटे, तमंचा और नगदी छोड़कर भागे (रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री )

0
236

बागपत में चावल व्यापारी को बदमाशों ने गोली मारकर दो लाख रुपये लूटे, तमंचा और नगदी छोड़कर भागे

  1. रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री
  2. बागपत, 27 मई। उत्तर प्रदेश के बागपत में बुधवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने एक चावल व्यापारी को गोली मारकर दो लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों में से एक मोटरसाइकिल का बैलेंस बिगड़ने से गिर गया जिसके बाद वे तमंचा और नगदी छोड़कर फरार हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल व्यापारी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस बदमाशों की तलाश में काॅम्बिंग कर रही है।
    पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बडौत की अमीनगर सराय रोड स्थित नवीन मंडी में चावल के व्यापारी अजय को मोटरसाइकिल सवार तीन बदमाशों ने उस समय लूट के इरादे से गोली मार दी जब वे लॉक डाउन के नियम के मुताबिक सुबह करीब 9 बजे दुकान बंद कर घर लौट रहे थे। लूट की हड़बड़ाहट में व्यापारी से दो लाख रुपये का थैला लूटकर भाग रहे बदमाशों में से एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होने की वजह से गिर गया। 
    हड़बड़ाए बदमाश नगदी और तमंचा मौके पर ही छोडक़र भाग गए। घायल व्यापारी ने तमंचा और  रुपये से भरा बैग उठाकर नवीन मंडी पुलिस चौकी पर दे दिया। पुलिस ने घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया गया कि वारदात से  नाराज व्यापारियों ने वहाँ पर हंगामा भी किया और मंडी में सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की।
    ————–

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here