बागपत:- बागपत में महिला प्रधान के जेठ की गोली मारकर हत्‍या ( रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री )

0
94

बागपत में महिला प्रधान के जेठ की गोली मारकर हत्‍या

रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री

बागपत, 16 मई। उत्तर प्रदेश के बागपत में पुरानी रंजिश को लेकर महिला ग्राम प्रधान के जेठ की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र सिंह ने बताया कि बागपत कोतवाली क्षेत्र के ग्राम निवाड़ा में गांव के ही एक व्यक्ति की महिला प्रधान जुलेखा के परिवार के साथ पुरानी रंजिश चली से रही थी। उन्होंने बताया कि शनिवार को प्रधान का परिवार अपने मकान में बैठा हुआ था। आरोप है कि रंजिश रखने वाले व्यक्ति ने अपने साथियों के साथ प्रधान के घर में घुसकर हमला कर दिया जिसमें प्रधान जुलेखा के 45 वर्षीय जेठ निसार की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके अलावा लाठी डंडों से पीटकर महकार व अंगूर को गंभीर रूप से घायल कर दिया।
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद मुख्य आरोपी साथियों संग मौके से फरार हो गया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घटना में शामिल में दो आरोपियों को पकड़ लिया जबकि दो यमुना में तैरकर फरार हो गए। गांव में प्रधान के जेठ की हत्या होने से दहशत फैल गई। परिजनों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रधान के जेठ के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जिला अस्पताल में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल सिंह सिसौदिया पहुंचे और परिजनों से मामले की जानकारी ली। उधर, प्रधान पक्ष का आरोप है कि रंजिश रखने वालों के हमला होने की आशंका की सूचना पुलिस को दी गई थी। सूचना पर पुलिस गांव में पहुंची भी थी, लेकिन आरोपियों को पकड़ने में नाकाम रही। एसपी प्रताप गोपेन्द्र यादव ने बताया कि तहरीर मिलने पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस पर लगाए गए आरोपों की भी जांच कराई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here