बागपत:- बागपत में युवक की हत्या कर भाग रहे दो हमलावारों की भी पीट पीटकर हत्या ( रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री )

0
248

बागपत में युवक की हत्या कर भाग रहे दो हमलावारों की भी पीट पीटकर हत्या

रिपोर्ट — विश्व बंधु शास्त्री

बागपत, 01 जून। उत्तर प्रदेश के बागपत में भाजपा सांसद डॉ सत्यपाल सिंह के पैतृक गांव बासौली में सोमवार शाम एक साथ तीन हत्याओं से सनसनी फैल गई। सूचना पर तीन थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की।
पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रमाला थाना क्षेत्र के बॉसौली गांव में मामूली विवाद में हुई एक हत्या के बाद दो हमलावरों की भी पीट पीटकर हत्या कर डाली। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। मामले की छानबीन की जा रही है।
पुलिस ने बताया कि रमाला थाना क्षेत्र के बासौली गांव में चक्की पर आटा पिसाई के विवाद ने सोमवार की शाम को खूनी रंग ले लिया। हमलावरों ने चक्की चलाने वाले प्रकाश कश्यप के घर पर हमला बोल दिया।
फायरिंग में गोली लगने से शेखर (18) की मौके पर ही मृत्यु हो गई। पुलिस के अनुसार, विवाद में एक बुजुर्ग महिला उधा देवी (70) और दो लोगों को भी गोली लगी है। हमले से गुस्साए ग्रामीणों ने हमलावर पक्ष को घेर लिया। वारदात को अंजाम देकर मोटरसाइकिल पर सवार होकर भाग रहे दो हमलावरों को कुछ लोगों ने गिराकर लाठी- डंडों से पीटकर मार गिराया।
खूनी संघर्ष की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक प्रताप गोपेन्द्र सिंह व पुलिस क्षेत्राधिकारी बड़ौत आलोक सिंह मय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। स्थिति को देखते हुए छपरौली, रमाला, बड़ौत समेत अन्य थानों की पुलिस भी मौके पर बुला ली गई। हमलावर पक्ष में मरने वाला एक युवक सूप और दूसरा बावली गांव का रहने वाला बताया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here