बागपत:- बागपत: हत्या में नामजद कुख्यात परमवीर तुगाना पर कार सवार बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, पांच घायल ( रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री )

0
152

बागपत: हत्या में नामजद कुख्यात परमवीर तुगाना पर कार सवार बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, पांच घायल

रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री

बागपत, 22 जून। बागपत के छपरौली थाना क्षेत्र में सोमवार की देर शाम कार सवार बदमाशों ने कुरड़ी गांव में अपने आंगन में बैठे कुख्यात परमवीर तुगाना पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। हमले में कुख्यात तुगाना उसका ड्राइवर व अन्य पांच लोग घायल हुए हैं।
पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कुख्यात अपराधी परमवीर तुगाना छपरौली क्षेत्र के कुरड़ी गांव में अपने मित्र के घर आंगन में अपने साथियों के साथ बैठा हुआ था। तभी वहां पहुंचे कार सवार बदमाशों ने उसको निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी। अचानक गोली चलने की घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई। वहीं हमले में परमवीर तुगाना उसका ड्राइवर और निजी सुरक्षा गार्ड समेत पांच लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बड़ौत के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गंभीर रूप से घायल परमवीर तुगाना को बड़ौत से मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं गांव में दहशत का माहौल बन गया है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल की। पुलिस के अनुसार कुख्यात परमवीर तुगाना वर्ष 2015 में हुई एक लाख के इनामी प्रमोद राठी की हत्या में नामजद किया गया था। बता दें, कुख्यात की मां पूर्व में छपरौली ब्लॉक की प्रमुख रही हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here