बागपत:- रालोद कार्यकर्ताओं ने जताई जनपद में बढ़ रहे अपराधों पर चिंता – बैठक में की बासौली कांड की निष्पक्ष जांच की मांग ( रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री )

0
187

रालोद कार्यकर्ताओं ने जताई जनपद में बढ़ रहे अपराधों पर चिंता – बैठक में की बासौली कांड की निष्पक्ष जांच की मांग

रिपोर्ट:- विश्व बंधु शास्त्री

बागपत: राष्ट्रीय लोकदल कार्यकर्ताओं की रविवार को हुई बैठक में जनपद में बढ़ते अपराधों पर चिंता जताई गई और बासौली गांव में तीनों हत्याओं की घटमा की पुलिस प्रशासन से निष्पक्ष जांच की मांग की गई।
बैठक में बोलते हुए रालोद जिलाध्यक्ष सुखबीर सिंह गठिना ने कहा की जनपद में रोजाना अपराधिक घटनाएं हो रही हैं। लॉकडाउन में भी जनपद में अपराध नहीं रुका। आए दिन जनपद में चोरी डकैती हत्याएं हो रही हैं। शासन प्रशासन बढ़ते अपराधौं को रोकने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रहा है। बासौली गांव में सत्ता पक्ष के लोग निष्पक्ष बात नहीं कर रहे हैं। राष्ट्रीय लोकदल बासोली कांड में निष्पक्ष कार्यवाही चाहता है। रालोद जिला महासचिव राजू तोमर सिरसली ने कहा की बसोली कांड की जांच निष्पक्ष होनी चाहिए। गांव में तीन हत्याएं हुई हैं प्रशासन तीन हत्याओं की निष्पक्ष जांच करें यह राष्ट्रीय लोकदल की मांग है। बैठक में किसानों के बकाया गन्ना भुगतान की मांग भी की गई। गन्ना भुगतान के प्रति सरकार गंभीर नहीं हैं। निजी मिल मालिक गन्ना भुगतान नहीं करना चाहते शासन प्रशासन निजी मिल मालिकों की हठधर्मिता के आगे घुटने टेक गया है। गन्ना क्रय केंद्रों पर जमकर घटतौली की गई। लेकिन गन्ना विभाग घटतोली को रोकने में विफल रहा। किसानों के सभी प्रकार के कृषि ऋण और बिजली बिल सरकार तुरंत माफ करें। ₹6000 मासिक किसानों के खातों में भिजवाए। जिससे किसान लॉकडाउन में आर्थिक संकट से निकल आएं। बैठक में सुनील धामा, योगपाल तोमर, विनय धामा, श्रीपाल धामा, रामपाल धामा, सचिन पंडित, जसवीर पवार, पप्पू मुखिया, विनोद तोमर आदि थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here