मुज़फ्फरनगर:- सरताज हत्याकांड में दो को उम्रकैद’- दोनों पर एक लाख 14 हज़ार कि जुर्माना, वर्ष 2018 में खतौली में लूट के बाद हुई थी हत्या ( रिपोर्ट:- राजेश कुमार यादव )

0
341

सरताज हत्याकांड में दो को उम्रकैद’- दोनों पर एक लाख 14 हज़ार कि जुर्माना, वर्ष 2018 में खतौली में लूट के बाद हुई थी हत्या

रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

मुज़फ्फरनगर:- मे गत 21 दिसम्बर 2018 को कस्बा खतौली में लेन-देन का काम करने वाले एक टेलर मास्टर सरताज की गोली मार कर की गई हत्या के बाद एक लाख रुपये लूट के मामले में दो आरोपियों आँसू उर्फ आस मौहम्मद व मौहम्मद अकरम को जिला ज़ज़ राजीव शर्मा ने आज उम्र कैद की सजा व दोनों पर कुल एक लाख 14 हज़ार जुर्माना किया है। आरोपी जेल में थे और हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद सुप्रीम कोर्ट से रद्द होने पर दोनों को जेल जाना पड़ा था। अभियोजन की ओर से जिला शासकीय अधिवक्ता राजीव शर्मा व ज़िला सहायक शासकीय अधिवक्ता योगेंद्र शर्मा ने पैरवी की।
अभियोजन की कहानी के अनुसार गत 21 दिसम्बर 2018 को कस्बा खतौली के टेलर की दुकान करने वाले सरताज की गोली मार कर हत्या करने के बाद एक लाख रुपये नकद व कार आदि लूट लिए थे। पुलिस ने मामला दर्ज कर आँसू की निशान देही पर लूटी गई रकम में से 97 हज़ार रूपये व दूसरे से कार के कागजात बरामद कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज था। आरोपियों को हाईकोर्ट से जमानत मिलने पर बाद में सुप्रीम कोर्ट से रेड होने पर आरोपी जेल में ही थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here