लखनऊ:- मुख्यमंत्री योगी अगले सप्ताह से करेंगे मंडलीय समीक्षा, कानून-व्यवस्था और अपराध पर रहेगा मुख्य फोकस. ( रिपोर्ट:- राजेश यादव )

0
179

मुख्यमंत्री योगी अगले सप्ताह से करेंगे मंडलीय समीक्षा, कानून-व्यवस्था और अपराध पर रहेगा मुख्य फोकस

रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

लखनऊ:- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अगले सप्ताह से मंडलों में हो रहे विकास कार्य, प्रवासी मजदूरों से जुड़े मुद्दे और प्रदेश की कानून-व्यवस्था व अपराध की समीक्षा करेंगे। अगले सप्ताह से मुख्यमंत्री का विभिन्न मंडलों के दौरे का कार्यक्रम तय किया जा रहा है। वे खुद फील्ड में जाकर कार्यों की समीक्षा करेंगे।
मुख्यमंत्री योगी गोरखपुर, वाराणसी और आजमगढ़ मंडल की समीक्षा पहले ही कर चुके हैं। अब वो बाकी बचे 15 मंडलों मेरठ, सहारनपुर, बरेली, मुरादाबाद, आगरा, अलीगढ़, कानपुर, झांसी, प्रयागराज, चित्रकूट, लखनऊ, फैजाबाद, मिर्जापुर, देवीपाटन और बस्ती की समीक्षा करेंगे। मुख्यमंत्री का अधिक जोर प्रदेश की कानून-व्यवस्था और अपराध पर रहेगा। इसके लिए जिला स्तर पर तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। डीजीपी मुख्यालय से सभी जिलों से अपराध और कानून-व्यवस्था से संबंधित 1 जनवरी 2020 से लेकर 31 मई 2020 तक के आंकड़े मांगे गए हैं। इसके साथ ही जिलों की प्रमुख घटनाओं के बारे में भी जानकारी मांगी गई है।
सूत्रों के मुताबिक मंडलीय समीक्षा के बाद मुख्यमंत्री काम के आधार पर जिलों के कप्तान और डीएम के तबादले करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here