वाराणसी:- फौजदारी के अधिवक्ता अनुज यादव की जबरदस्त दलील पर ठेकेदार राहुल राय से मारपीट करनें के बाद थाने पर पहुंचकर पथराव व उपद्रव करनें के मामलें में प्रधानपति अजय यादव समेत तीन लोगों की जमानत अर्जी कोर्ट ने की मंजूर ( रिपोर्ट:- राजेश यादव )

0
277

फौजदारी के अधिवक्ता अनुज यादव की जबरदस्त दलील पर ठेकेदार राहुल राय से मारपीट करनें के बाद थाने पर पहुंचकर पथराव व उपद्रव करनें के मामलें में प्रधानपति अजय यादव समेत तीन लोगों की जमानत अर्जी कोर्ट ने की मंजूर

रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

वाराणसी मे मारपीट के मामले में थाने पर पहुंचकर उपद्रव व पथराव करने के मामले प्रधानपति अजय यादव समेत तीन लोगों की जमानत अर्जी अदालत ने मंजूर कर ली। प्रभारी न्यायिक मजिस्ट्रेट (तृतीय) आदर्श श्रीवास्तव की अदालत ने आरोपित प्रधानपति अजय यादव, नीतीश यादव, अभिषेक उर्फ पिंटू यादव को 20-20 हजार रुपए की दो जमानतें एवं बंधपत्र देने पर रिहा करने का आदेश दिया। अदालत में बचाव पक्ष की ओर से विद्वान फौजदारी अधिवक्ता अनुज यादव व वरिष्ठ अधिवक्ता बिपिन शर्मा ने पैरवी की।

अभियोजन के मुहम्मदाबाद गाजीपुर निवासी प्रिंस राय ने चौबेपुर थाने में 11 जून 2020 को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। आरोप था कि वह सड़क बनाने का ठेकेदार है। कैथी में रोड हाट मिक्स प्लांट का काम खत्म हो गया तो वहां से वह अपना सामान ले जाने के लिए लदवा रहे थे। तभी प्रधानपति अजय यादव अपने की साथियों के साथ पहुंच कर एक लाख रुपए मांगने लगे । उसी में कहासुनी हो गई। घटना में देर शाम ठेकेदार अजिताभ उर्फ राहुल राय निवासी सिध्देश्वर नगर कालोनी लंका गाजीपुर ने तहरीर दी है कि मेरे रिश्तेदार प्रिंस राय के साथ कैथी में घटना होने के बाद उनके साथ मुकदमा दर्ज करवाने के बाद थाने से बाहर निकल रहा था कि कैथी के प्रधान पति अजय यादव निवासी कैथी, अभिषेक ऊर्फ पिंटू निवासी सादात गाजीपुर, कृष्णा यादव सुंगुलपुर, नीतिश यादव सादात गाजीपुर ने मारपीट करने के साथ ईट पत्थर से हमला कर दिये। इस मामले में चौबेपुर थाने में मुकदमा दर्ज कर सभी को जेल भेज दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here