वाराणसी:- भट्ठा मालिक की हत्या मे शामिल दो बदमाश गिरफ्तार (रिपोर्ट:-राजेश कुमार यादव)

0
161

भट्ठा मालिक की हत्या मे शामिल दो बदमाश गिरफ्तार

रिपोर्ट:-राजेश कुमार यादव

वाराणसी:- पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने फूलपुर थाना क्षेत्र में भट्ठा मालिक की हत्या में शामिल दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच और फूलपुर की पुलिस ने घेराबंदी कर दो आरोपी आनंद यादव और लाल बहादुर पटेल को गिरफ्तार किया है। लाल बहादुर मृतक का छोटा बेटा है, जिसने संपत्ती की लालच में पिता को मौत के घाट उतरवा दिया।

थाना फूलपुर में पूर्व में हुए भट्टा संचालक की हत्या के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। मुखबिर की सूचना पर क्राइम ब्रांच और फूलपुर पुलिस ने दो आरोपियों को धर दबोचा। इनके पास से 32 बोर की पिस्टल और कारतूस भी बरामद किया है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि पूछताछ में आरोपी आनंद ने बताया है कि उसका एक गैंग है, जिसका सरगना सिज्जन यादव है। आनंद ने बताया कि सिज्जन यादव ने 50 हजार रुपया और पिस्टल उपलब्ध करवाया था और भट्ठा मालिक रामलाल पटेल की हत्या करने को कही थी। रामलाल पटेल की हत्या उनका बेटा लाल बहादुर संपत्ति के लालच में करवाना चाहता था और उसी ने यह पैसा सिज्जन यादव को दिया था।

आरोपी आनंद ने बताया कि वह अपने साथी मिथिलेश पटेल के साथ भट्ठा मालिक रामलाल पटेल के घर गया, लेकिन देर हो जाने के कारण वह वारदात को अंजाम नहीं दे पाया। लेकिन बाद में दोनों को जानकारी हुई कि रामलाल पटेल अपने घर के सामने मंदिर में पूजा कर रहा है, जिसके बाद उन्होंने भट्ठा मालिक को गोली मार दी और भाग निकले। आनंद की निशानदेही पर पुलिस टीम और क्राइम ब्रांच ने भट्ठा मालिक रामलाल पटेल के छोटे बेटे लाल बहादुर को भी गिरफ्तार किया है। लाल बहादुर ने बताया कि उसने अपने पिता की हत्या करवाई है, जिसका कारण है कि उसके पिता ने 32 लाख रुपए की जमीन बेचकर उसके बड़े भाई को दे दिया था और सारी संपत्ति भी उसी को देने वाला था। इसके बाद उसने सिज्जन यादव को 50 हजार रुपये, एक अपाचे और 2 बिस्वा जमीन देने का वादा कर अपने पिता की हत्या करवा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here