वाराणसी:-  युवती से दुष्कर्म के मामले में आरोपित को मिली जमानत, अधिवक्ता वरूण प्रताप सिंह की रहीं दलील ( रिपोर्ट:-राजेश कुमार यादव )

0
156

युवती से दुष्कर्म के मामले में आरोपित को मिली जमानत, अधिवक्ता वरूण प्रताप सिंह की रहीं दलील

रिपोर्ट:-राजेश कुमार यादव

वाराणसी:- विशेष न्यायाधीश (भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम द्वितीय) लोकेश राय की अदालत ने युवती से दुष्कर्म के मामले में मणिकर्णिका घाट, चौक निवासी आरोपित सत्यानंद भारती की जमानत अर्जी मंजूर कर ली। अदालत में बचाव पक्ष की ओर से अधिवक्ता वरुण प्रताप सिंह प्रिंस ने पक्ष रखा।

अभियोजन पक्ष के अनुसार पश्चिम मुम्बई की रहने वाली एक युवती ने 20 सितंबर 2019 को चौक थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी थी कि एक साल पहले वह वाराणसी में भागवत की पढ़ाई करने आयी। इसी मध्य उसके माँ का देहान्त हो गया तो वह मणिकर्णिका घाट पर माँ का अन्तिम संस्कार कराने आयी उसी समय उसकी मुलाकात जुलाई 2018 में सत्यानन्द भारती से हुयी। आरोप था कि सत्यानन्द भारती ने 05 जुलाई 2018 को नॉव पर मणिकर्णिका घाट के पास जबरदस्ती उसके साथ दुष्कर्म कियाह साथ ही जबरदस्ती अपने आश्रम में बन्धक बनाकर मारता पीटता व बलात्कार करता रहा। बलात्संग से पीडिता गर्भवती हो गयी और अभियुक्त सत्यानन्द भारती ने दवा खिलाकर उसका गर्भपात भी कराया तथा पीडिता का करीब 20,000 / – रूपये भी लूट लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here