वीडियो-गोरखपुर:- खजनी क्षेत्र छपियाँ बगीचे में मिली 50 साल के व्यक्ति की मिली लाश। डॉग स्क्वायड से हुआ घटना की जांच (रिपोर्ट:- शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी)

0
109

खजनी क्षेत्र छपियाँ बगीचे में मिली 50 साल के व्यक्ति की मिली लाश। डॉग स्क्वायड से हुआ घटना की जांच

रिपोर्ट:- शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

ईंट से प्रहार कर की गई हत्या, लाश के बगल मिला ईंट। चेहरे पर चोट के निशान।

हत्या कर लाश मिलने से इलाके में सनसनी।

मौके पर SP साउथ ने मौके की जांच

डॉग स्क्वायड से हुआ घटना की जांच ,

गोरखपुर जनपद के खजनी क्षेत्र छपियाँ गाँव के बाहर बागीचे में खून से लथपथ लाश देख हडकम्प मच गया । ग्रामीणों ने सूचना हल्का इंचार्च अरविंद यादव को दिया । मौके पर तत्काल इंस्पेक्टर खजनी प्रदीप शुक्ल मय फोर्स के साथ घटना स्थल पहुँचे । मौके पर मिले लास की स्थिति देख उच्च अधिकारी को सूचित किये । कुछ देर बाद SP साउथ बिपुल श्रीवास्तव सहित डॉग स्वायड टीम घटना स्थल पर पहुंचा । खोजी कुत्ते के आधार पर घटना की जांच की जा रही है ।

संवाददाता;शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी

बताते चले गोरखपुर दक्षिणांचल के खजनी थाना क्षेत्र छपियाँ गाँव के बाहर बागीचे में खून से लथपथ बेलीपार थाना के गुरौली निवासी लोटन निषाद की लाश देखी गयी । लास के पास बोतल खून से सनी ईंट पाया गया । घटना की सूचना से गांव में हड़कम्प मच गया । मौके पर SP साउथ विपुल श्रीवास्तव इंस्पेक्टर खजनी प्रदीप शुक्ल सहित डॉग स्वायड टीम जांच में जुट गई । खोजी कुत्ता आम के बागीचे के रखवार के मचान पर मंडराने लगा । कुछ दूरी पर ईंट का आधा टुकड़ा मिला लेकिन खोजी कुत्ता सूंघ कर हट गया । खजनी पुलिस वास्तविकता के तलास में लग चुकी है । मृतक लोटन पुत्र घुरहू के आगे पीछे कोई नही है । मृतक अपनी पूरी जमीन बीस वर्ष पहले बेंच खाया था। बागीचे में चार डिसमिल जमीन है जिसको सेल भी कर चुका था । उक्त जमीन पर मुकदमा भी चलने की बात सामने आई । मृतक लोटन उसी जमीन के इर्द गिर्द घूमता व बनाता खाता था । खजनी पुलिस हत्या होने का वजह और हत्यारे की खोज में जुट गई है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here