संतकबीरनगर :उत्तर प्रदेश मेडिकल फैकल्टी ने सूर्या पैरामेडिकल इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस को दिया मान्यता बधाईयो का लगा ताता ( रिपोर्ट : विजय गुप्ता )

0
107

उत्तर प्रदेश मेडिकल फैकल्टी ने सूर्या पैरामेडिकल इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस को दिया मान्यता बधाईयो का लगा ताता

संतकबीरनगर :

 

*अपने सपने को साकार करने में सफल हुए सुर्या ग्रुप के निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी*……

स्वास्थ्य सुविधा में बड़े बड़े हॉस्पिटल को टक्कर देगा सुर्या हॉस्पिटल……

स्वास्थ्य जगत में भी सेवा कर मिसाल कायम करेंगे डॉ चतुर्वेदी…..

सुर्या ग्रुप के सभी सदस्यों और बच्चों में खुशी की लहर…..

 

– *खुशी जाहिर करते हुए छात्र-छात्राओं और अध्यापकों ने निदेशक डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी को फूल माला पहना कर किया जोरदार स्वागत*…..

*छात्र – छात्राओं का कहना मेडिकल कॉलेज बनने से एजुकेशनल पढ़ाई के साथ मेडिकल की भी पढ़ाई होगी पूरी नही जाना पड़ेगा दूर*……

 

संतकबीरनगर। शिक्षा जगत के महानायक कहे जाने वाले डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी अब मेडिकल में सेवा देने को तैयार। मेडिकल फैकल्टी उत्तर प्रदेश ने अपना मोहर सुर्या हॉस्पिटल और पैरामेडिकल साइंस को लगा दिया है। अब सुर्या ग्रुप शिक्षा के साथ साथ स्वास्थ्य में भी बच्चों का भविष्य संवरेगा। मेडिकल की तैयारी करने वाले बच्चों को नही जाना पड़ेगा अपने घर से दूर, एजुकेशनल शिक्षा के साथ मेडिकल शिक्षा देने को तैयार हुआ सुर्या पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस। वही
स्वास्थ्य सुविधा देने के लिए समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने सूर्या पैरामेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल का निर्माण कार्य कराया है जिसका उद्घाटन 25 फरवरी को किया जाएगा। वही आज सूर्या हॉस्पिटल और पैरामेडिकल कॉलेज को उत्तर प्रदेश मेडिकल विभाग द्वारा मान्यता भी मिल गयी जिसके सूर्या कैम्पस में खुशी की लहर दौड़ गयीं।स्कूली छात्र-छात्राओं और अध्यापकों ने फूल माला पहनाते हुए एमडी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी का स्वागत किया। सूर्या हॉस्पिटल और पैरामेडिकल कॉलेज की मान्यता मिलने के बाद सबसे पहले डॉक्टर उदय अपनी पत्नी के साथ समय माता मंदिर में दर्शन करते हुए माता का आशीर्वाद प्राप्त किया। सूर्या हॉस्पिटल पैरामेडिकल कॉलेज का ऐतिहासिक तौर पर 25 फरवरी को भव्य उद्घाटन भी किया जाएगा।जिसमे कई नामी गिरामी हस्तियां मौजूद रहेंगी। आपको बता दें कि जिले ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश के मल्टी हॉस्पिटलों को टक्कर देने के लिए समाजसेवी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी सूर्या पैरामेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल का निर्माण कराया है जिसका उत्तर प्रदेश मेडिकल फैकल्टी द्वारा मान्यता मिल गई। स्कूली छात्र छात्राओं ने हॉस्पिटल और पैरामेडिकल कॉलेज का भ्रमण करते हुए कहा कि मेडिकल के क्षेत्र में अब उनका अपना भविष्य संवारने का सुनहरा मौका इसी कैंपस में मिल जाएगा। इस बेहतर कार्य के लिए छात्र-छात्राओं और अध्यापकों अपनी एमडी डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी को बधाई दी। मान्यता मिलने के बाद डॉ उदय अपने पिता स्वर्गीय पंडित सूर्य नारायण चतुर्वेदी के चित्र पर पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि दी। इस दौरान डॉ उदय प्रताप चतुर्वेदी ने कहा कि जल्दी ही आयुर्वेदिक हॉस्पिटल और पैरामेडिकल कॉलेज का भी शिलान्यास किया जाएगा। हॉस्पिटल में गरीब मरीजों को बेहतर इलाज के साथ-साथ 20 किलोमीटर के दायरे में एंबुलेंस की सेवा निशुल्क मुहैया कराई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here