संतकबीरनगर :खलीलाबाद के चेयरमैन और सभासद के बीच फोन पर गाली- गलौज का ऑडियो वायरल (रिपोर्ट : विजय गुप्ता )

0
540

खलीलाबाद के चेयरमैन और सभासद के बीच फोन पर गाली- गलौज का ऑडियो वायरल

– चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा ने झाड़ा पल्ला, कहा कि वायरल हुई आडियो मेरी आवाज नही है, यह सिर्फ बदनाम करने की कोशिश है।

– फेसबुक पर एक पोस्ट से खार खाए चेयरमैन श्यामसुंदर वर्मा ने सभासद टी एन गुप्ता को गाली देते हुए दी धमकी, जवाब में सभासद भी कम नही दिखें, इन्होंने भी दी गाली

संतकबीरनगर : खलीलाबाद नपा. चेयरमैन और सभासद के बीच गाली – गलौज से भरा फोन वार्ता का आडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जनपद में यह चर्चा की विषय बना हुआ है। माना जा रहा है कि यह आडियो चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा और सभासद टी एन गुप्ता के बीच की है।….तो जरा सुनिए कौन क्या कहता है?

आडियो को सुनने के लिए नीचे क्लिक करें

चेयरमैन….हेल्लो, अब सभासद…हां, चेयरमैन…. कहा हो जी तुम, अब सभासद…तुम कहा हो जी, चेयरमैन….क्या लिखे हो फेसबुक पर, अब सभासद….कहा क्या लिखें हैं, जो लिखे हैं सही लिखे हैं। चेयरमैन…तुम्हारी गुंडई………! जवाब में सभासद…हे… इस इमोजी से आप समझ सकते हैं और कुछ लिखने की जरूरत नहीं है। अभी इसके बाद भी कई आडियो आपको सुनने को मिल सकते हैं। फ़ेसबुक पर पोस्ट को लेकर छिड़ी जंग कहा तक जाएगी यह तो आने वाला समय बताएगा। अगला धमाका आपको आगे मैं देने वाला हूं जुड़े रहिएगा न्यूज़ केबीएन के साथ

…….क्या कहते हैं चेयरमैन

नगर पालिका खलीलाबाद के चेयरमैन श्याम सुंदर वर्मा ने इस आडियो से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि वायरल हुई आडियो में मेरी आवाज नही है, यह सिर्फ बदनाम करने की कोशिश की जा रही है।

…..क्या कहते हैं सभासद
पुरानी तहसील के सभासद त्रियूगीनाथ गुप्ता ने कहा कि फेसबुक पर एक पोस्ट को लेकर चेयरमैन द्वारा फोन करके मुझे भद्दी – भद्दी गाली दी गई और जान से मारने को धमकी भी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here