संतकबीरनगर:-जिले के युवाओं की पहली पसंद बने “अंकुर राज “तिवारी !! (रिपोर्ट:- मोनू वर्मा )

0
112

जिले के युवाओं की पहली पसंद बने “अंकुर राज “तिवारी !!

रिपोर्ट मोनू वर्मा 

युवाओं की ललकार अंकुर भईया होंगे विधायक इस बार :-

पिछले कुछ दिनों से जनपद के विधानसभा खलीलाबाद में युवा पीढ़ी जिस तरह राजनीति में आगे आई है! इससे प्रतीत हो रहा की भविष्य में कोई युवा ही विधानसभा का नेतृत्व करेगा। इसी कड़ी में 2022 विधानसभा चुनाव में खलीलाबाद का नेतृत्व करना चाहते हैं अंकुर राज तिवारी!!

कौन हैं अंकुर?

अंकुर राज तिवारी ग्राम धर्मपुरा,खलीलाबाद के मूलरूप से निवासी हैं बचपन में ही नैनीताल में स्कूलिंग,दिल्ली से ग्रेजुएशन करने के पश्चात “पिता उदय राज तिवारी” के बड़े कारोबार को आगे बढ़ाने का जिम्मा उठा लिए। उदयराज तिवारी अम्बेडकरनगर के बाहुबली पूर्व सांसद राकेश पाण्डेय,बाहुबली पूर्व विधायक पवन पांडेय,वर्तमान सांसद रितेश पांडेय से पारिवारिक ताल्लुक रखने वालो में सुमार हैं। आज भी दिल्ली के पार्लियामेंट में एक ही लैंड रोवर से एंट्री करते है रितेश व अंकुर।

खलीलाबाद के एनएच 28 पे गंगा देवी कपिल देव तिवारी के नाम से बना महाविद्यालय अंकुर राज तिवारी का है। जिसमे दर्जनों गरीब बच्चो को मुफ्त में शिक्षा, कर्मचारियों को सम्मान दिया जाता है।

जिले का कोई अनजान व्यक्ति भी अंकुर तिवारी को फोन करेगा कि “भईया आपको क्रिकेट का उद्घाटन करने या किसी अन्य कार्यक्रम में आना है तो अंकुर हर हाल में उस नौजवान का हौंसला आफजाई करने पहुंच जाते हैं। इसलिए हर एक नौजवान के मुंह पर “अंकुर अंकुर” का सुनने को मिल रहा है!

फिलहाल वर्तमान में अंकुर राज तिवारी किसी पार्टी से नहीं जुड़े हैं लेकिन बड़ी पहुंच होने की वजह से हर पार्टी में सेंध लगा सकते है अंकुर!!

लेकिन 22 दूर है बड़े बड़े सूरमा भी हाथ आजमाने की कोशिश कर रहे हैं! लेकिन वर्तमान में नवजवानों की पहली पसंद बन चुके हैं अंकुर राज तिवारी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here