संतकबीरनगर :नये नियम के विरोध मे व्यापरियो के प्रतिनिधि मण्डल ने जिलाधिकारी से की मुलाकात (रिपोर्ट : विजय गुप्ता )

0
335

नये नियम के विरोध मे व्यापरियो के प्रतिनिधि मण्डल ने जिलाधिकारी से की मुलाकात*

संतकबीरनगर :अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल संत कबीर नगर का एक प्रतिनिधिमंडल जिलाधिकारी संत कबीर नगर श्री रवीश गुप्ता से मिला जिसमें प्रदेश उपाध्यक्ष अमित जैन जिला महामंत्री विनीत चंदा कोषाध्यक्ष हरी लाल गुप्ता वरिष्ठ उपाध्यक्ष सुधीर जैन सेनेटरी एसोसिएशन के पेशकार अहमद खलीलाबाद कमेटी के महामंत्री महमूद खान कोषाध्यक्ष विकास गुप्ता साइकिल विक्रेता संघ के अध्यक्ष परवेज अहमद सम्मिलित थे।
मंडल ने जिलाधिकारी श्री गुप्ता से मांग की कि उनके द्वारा जारी आदेश इसमें शनिवार व रविवार की बंदी के अलावा सप्ताह में बचे हुए 5 दिनों में सम विषम के आधार पर दुकानें खोली जाएंगी को वापस लेने की मांग की।
व्यापारी नेताओ ने कहा की यह अव्यवहारिक आदेश है महीने में 10 दिन दूकान खोंलने से सरकार का टैक्स revenue भी कम होगा और पहले से तबाह व्यापारी बर्बाद हो जाएगा।
जहाँ तक भीड़ भाड़ की बात है तो शराब की दुकानों से ज्यादा भीड़ भाड़ कहीं नहीं होती।
यदि सम विषम का निर्णय का अधिकार स्थानीय प्रसाशन व पुलिस चौकी के विवेक पर छोड़ दिया गया तो वे इसे पूरा लागू करते हुए ऊपर से आदेश का हवाला देते हुए अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ लेंगे और व्यापारी भीख मांगने पर मजबूर होंगे।
यदि इसे वापस नहीं लिया गया तो व्यापारी खुद ही अपनी दुकान सम्पूर्ण रूप से बंद करने पर मजबूर हो जाएंगे।
जिलाधिकारी ने प्रतिनिधिमंडल की बातों को ध्यान से सुना और इस अपनी बातें भी रखीं और इस पर उचित विचार करके निर्णय लेने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here