संतकबीरनगर:- परिवार संपर्क में प्रधानमंत्री का पत्र लेकर पहुंचे भाजपाई, नित्यानंद ने शुरू किया परिवार संपर्क अभियान, स्वतंत्रदेव ने बांटे पीएम मोदी के पत्र ( रिपोर्ट:- अभिषेक वर्मा )

0
197

परिवार संपर्क में प्रधानमंत्री का पत्र लेकर पहुंचे भाजपाई, नित्यानंद ने शुरू किया परिवार संपर्क अभियान, स्वतंत्रदेव ने बांटे पीएम मोदी के पत्र

रिपोर्ट:- अभिषेक वर्मा

संतकबीरनगर: विधायक स्व. श्री द्वारिका प्रसाद के सुपुत्र व जिला कार्य समिति सदस्य नित्यानंद के नेतृत्व में भाजपाइयों ने परिवार सम्पर्क अभियान के तहत का टीचर कॉलोनी में बूथ संख्या 364 369 में जनसपंर्क किया गया।इसमें नित्यानंद ने लोकसभा का एक वर्ष व उत्तर प्रदेश में सुशासन के तीन वर्ष पूरे होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पत्र को आम जनमानस तक पहुंचाने का काम किया गया।वही सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया। नित्यानंद ने कहा कि देश व प्रदेश में विकास हो रहा है। मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने कार्यकर्ताओं से प्रधानमंत्री के विचारों को लोगों तक पहुंचाने की अपील की।इसके अलावा प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में भी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चिठ्ठी को लेकर घर-घर पहुंचे. अभियान के तहत प्रत्येक बूथ के प्रत्येक घर पर संपर्क की योजना है. इस अवसर पर नगर अध्यक्ष सतविदर पाल सिंह जज्जी, उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here