संतकबीरनगर:- प्रेमिका ने रुकवाई प्रेमी की शादी ( रिपोर्ट:- राजेश यादव )

0
274

प्रेमिका ने रुकवाई प्रेमी की शादी

रिपोर्ट राजेश कुमार यादव

सन्तकबीरनगर जिले के डिहवा गाव की रहने वाली प्रेमिका ने पुलिस के साथ पहुचकर एक लड़की के साथ हो रही प्रेमी की शादी को लड़की के परिजनों को अपनी आप बीती सुना कर प्रेमी की शादी रोकवा दी और बारात बगैर शादी किये ही वापस लौट गयी ।
आपको बतादे की धनघटा थाना क्षेत्र के डिहवा गाव की रहने वाली कोयक उर्फ उमा अपने गाव के ही इमतुल्लाहः नामक एक युवक से पिछले कई वर्षों से प्रेम करते थे करीब 3 वर्ष पहले प्रेमिका की शादी हो गयी और इसी बीच प्रेमिका के पति को प्रेमी फोन करके परेशान करने लगा थकहार कर प्रेमिका के पति ने उसे उसके घर पहुचा दिया और अपना रिश्ता खत्म कर दिया और पुनः प्रेमी और प्रेमिका एक हो गए और दोनो ने एक साथ जीने मरने प्रेमी-प्रेमिका द्वारा साथ जीने मरने की बात करते रहे । इसी बीच प्रेमी इमादुल्लाह की शादी सोनहन गाव के एक लड़की से तय हो गयी और प्रेमी अपनी बारात लेकर लड़की के घर पहुच गया और अभी शादी का रस्म चल रही थी तभी प्रेमी की बेवफाई की देख प्रेमिका ने भी हिम्मत दिखाते हुए पुलिस के साथ लड़की के घर पहुचकर आप बीती सुनाया तभी प्रेमी की करतूत सुन लड़की वालों ने शादी से इंकार कर दिया। शादी टूटने के बाद जगह पँचायत बैठ गयी। लड़की वालो ने शादी मे खर्च की गयी रकम की मांग लड़को वालो से किया। इस पर लड़के वालों दो लाख 67 हजार रुपये का चेक लड़की वालो को देकर घर वापस लौट आये।

इस पूरे मामले पर अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने शादी नही रोकी है पुलिस शांति व्यवस्था में लगी थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here