संतकबीरनगर:- सांसद प्रवीण निषाद की सराहनीय पहल, बाहर रहने वाले हजार लोगों ने किया जिले में वापस आने के लिए प्रवीण निषाद ने मदद हेतु सीएम योगी को भेजा पत्र के साथ लिस्ट…. ( रिपोर्ट:-मोनू वर्मा )

1
315

सांसद प्रवीण निषाद की सराहनीय पहल, बाहर रहने वाले हजार लोगों ने किया जिले में वापस आने के लिए प्रवीण निषाद ने मदद हेतु सीएम योगी को भेजा पत्र के साथ लिस्ट….

रिपोर्ट:-मोनू वर्मा

संतकबीरनगर सांसद प्रवीण निषाद ने एक वेबसाइट के माध्यम से लोगों से आवेदन मांगा था कि कितने लोग कहां लॉकडाउन में फंसे हुए है। उसी के मद्देनजर 7000 हजार से ऊपर रजिस्ट्रेशन आ गया । जिसके मद्देनजर उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को निवेदित करते हुए एक पत्र लिखा।।

जिसको हमारे गोरखपुर कार्याल पर उसको सूचीबद्ध किया जा रहा है। लगभग 2200 से 2300 लोगों की सूची को आज प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री को प्रेषित की जा चुकी है, और बाक़ी लोगों की सूची को भी सूचीबद्ध किया जा रहा है।उपरोक्त सूचि के अनुसार भारत सरकार द्वारा एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा समय- समय पर लिए जा रहें निर्णयों के परिपेक्ष्य में अन्य राज्यों में फसें हमारे संसदीय क्षेत्र के निवासियों को सम्बन्धित राज्यों से वापस अपने जनपद संतकबीरनगर में लाने व जब तक लाॅकडाउन के इस समय अन्तराल में दूसरे राज्यों में फसें हुए उत्तर प्रदेश के निवासियों कों समुचित भोजन उपलब्ध करानक की व्यवस्था कराने के लिए सम्बन्धित राज्यों के नोडल अधिकारियों को निर्देशित किया जाएगा। इस सूची को माननीय मुख्यमंत्री जी को भेजा जाएगा। इस कार्य को करने के लिए हमारे साथ कार्यलय पर जयप्रकाश निषाद, मुनिब निषाद, दीपक निषाद, धर्मेंद्र निषाद, दिवाकर निषाद, महेंद्र निषाद, शोभित श्रीवास्तव, अनन्द पांडेय आदि लोगे के द्वारा तैयार कराया गया।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here