वीडियो-हरपुर बुदहट/गोरखपुर:- दबंगो ने बरसाया कहर, पुरानी रंजिश को लेकर पूरे परिवार पिट कर एक का किया हत्या , ( रिपोर्ट:- शत्रुघ्नं मणि त्रिपाठी )

0
164

दबंगो ने बरसाया कहर, पुरानी रंजिश को लेकर पूरे परिवार पिट कर एक का किया हत्या ,

रिपोर्ट:- शत्रुघ्नं मणि त्रिपाठी

हमलावरों ने बर्बरता के साथ किया हत्या ,

बचाव में निकली महिलाओ सहित पूरे परिवार को पीट कर युवक दीवाल में घिस कर मार डाला ,

खजनी सर्किल के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र ढेवडार तुला के देर रात की घटना ,

गांव में मचा हड़कम्प, चिघार लगा रहा पीड़ित परिवार,

गोरखपुर जनपद के दक्षिणांचल क्षेत्र हरपुर बुदहट के ढेवडार तुला में मानवीय बर्बरता का मंजर देखा गया ,जहां दबंगो ने एक परिवार पर कहर बरसा दिया । दयाशंकर सिंह पुत्र जित नारायन सिंहः को दीवाल में दबाकर हत्या कर देने का मामला सामने आया । बचाव में गया परिवार को भी मनबढो ने नही बक्शा, जिसमे पूरा परिवार घायल हो गया ।
बताते चले खजनी सर्किल के हरपुर बुदहट थाना क्षेत्र देवड़ार तुला में मामूली जमीन का बिवाद जितनारायन सिंह में व सन्तोष सिंह उर्फ विजय कुमार पुत्र फूलदेव के परिवार में चल रहा था । जिसको लेकर खड़यँत्र के तहत सन्तोष सिंह का परिवार कुछ बाहरी लोगों को बुला कर विरोधी जितनारायन के पुत्र दयाशंकर सिंह को बीते देर रात झोपड़ी से दबोच लाये । कुछ दूरी तक हॉकी डंडों से प्रहार कर दीवाल में कुंच कर निर्दयता पूर्वक हत्या कर दिया । जिसकी गवाही मौके पर दीवाल पर खून के फब्बारे गवाही दे रहे थे खून से लथपथ जमीन हकीकत को बयां करती रही । हद तो तब हो गयी घर के सदस्य को बचाने गये परिवार को जलिमो ने नहीं बख्शा ,महिलाओ सहित पूरे परिवार को गम्भीर कर दिया । मृतक दयाशंकर के पुत्र दिव्यांसु सिंह ने बताया, मेरी बड़ी मम्मी बिंदु सिंह चचेरी बहन प्रतिभा ,बड़े पिता राजेश सिंह को हमलावरो ने पिट कर गम्भीर कर दिया । पापा को दीवाल में कूच कर मार डाला , उनके खून के फबबरे व खून से लथपथ जमीन गवाही दे रही है । पापा पर कितने बर्बरता दुश्मनों ने बरसाई है । घर मे सब बेहोश है । गांव में दहशत है ।गांव के
सन्तोष सिंह उर्फ विजय प्रताप पुत्र श्री फूलदेव ,अजय प्रताप उर्फ भोलू पुत्र रामाआधीन सिंह , विशाल उर्फ गोलू पुत्र रामाधीन , दो बाहरी गोविंद सिंह ,पुत्र हेमंत सिंह ,गणेश यादव ,पुत्र सन्तोष यादव , आदि लोग मेरे पापा को मार डाले । साथ ही पूरा परिवार हास्पिटल में है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here