कुशीनगर में तेज अज्ञात इनोवा वाहन ने पडरौना तमकुहीरोड़ मार्ग के बीच सिधुवा बाजार मे लगे बिजली की पोल को तोड़ पलटी,कोई हताहत नही ( रिपोर्ट : गोल्डेन कुशवाहा )

0
239

कुशीनगर में तेज अज्ञात इनोवा वाहन ने पडरौना तमकुहीरोड़ मार्ग के बीच सिधुवा बाजार मे लगे बिजली की पोल को तोड़ पलटी,कोई हताहत नही

👉 बडा़ हादसा होने से बच्चा बाल बाल,अज्ञात इनोवा वाहन चालक समेत सवार मौके से फरार

👉 बिजली के दो पोल मोके पर पुरी तरह से हुआ क्षतिग्रस्त,रोड़ पर लटके तार को बिजली विभाग के कर्मचारियो ने दुरूस्त कर यतायात को कराया चालू

👉 मौके पर पहुची सिधुवा चौकी पुलिस ने ग्रामीणो के मदद से अज्ञात इनोवा वाहन को कब्जे मे लेकर करवाई मे जुटी।

👉 देर रात हुई हादसा

गोल्डेन कुशवाहा

पडरौना,कुशीनगर।पडरौना से तमकुहीरोड जाने वाली मार्ग सिधुवा बाजार में तेज रफ्तार एक अज्ञात इनोवा वाहन ने देर रात मंगलवार को चौराहे पर लगे बिजली दो पोल को ट्टक्कर मार पलट गई। चालक समेत अन्य सवार मौके से भाग निकले।
सुचना पर मौके पर पहुंची सिधुवा पुलिस ने अज्ञात वाहन को ग्रामीणों के मदद से चौकी पर लाई है। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुई है। जबकि इस वाहन के जोरदार टक्कर से दो पोल टुटने से एक लाख रुपए नुकसान बताया जा रहा है। इस दौरान मौके पर पहुंचे बिजली विभाग के जेई सर्वेश दुबे ने बिजली कर्मचारियों से बिजली सप्लाई बंद कराते हुए मार्ग के बीच लटके बिजली के तार को सही कराकर यातायात व्यवस्था को चालु करवाया। पुलिस तहकीकात में जुटी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here