संतकबीरनगर :उत्तरप्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष पुष्कर चौधरी ने दी जानकारीअगले हफ़्ते होगा जिला युवा ईकाई का गठन ( रिपोर्ट : विजय गुप्ता )

0
158

उत्तरप्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के जिलाध्यक्ष पुष्कर चौधरी ने दी जानकारीअगले हफ़्ते होगा जिला युवा ईकाई का गठन

संतकबीरनगर

*प्रांतीय उपाध्यक्ष बनर्जी लाल अग्रहरि की मौजूदगी में पदाधिकारियों की सहमति से होगा चयन………*

संतकबीरनगर- बीते एक पखवाड़े भंग हुई उत्तरप्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल की जिला युवा इकाई का गठन अगले सप्ताह की जाएगी। इस बात की जानकारी संगठन के जिला अध्यक्ष पुष्कर चौधरी ने दी है।
आपको बता दें कि उद्योग व्यापार प्रतिनिधिमंडल संतकबीरनगर की युवा जिला इकाइ के गठन की प्रक्रिया जल्द शुरू करने की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि इसके लिए शीर्ष नेतृत्व ने अपनी सहमति दे दी है। जिसकी कड़ी में अगले सप्ताह प्रांतीय उपाध्यक्ष बनर्जी लाल अग्रहरि की अध्यक्षता में युवा इकाई का गठन के लोगों को जिम्मेदारी दी जाएगी।
युवा इकाई के नए सिरे से गठन को लेकर जिलाध्यक्ष पुष्कर चौधरी ने बताया कि व्यापारीयों की समस्याओं को जोरदार तरीके से उठाने के लिए खाका खींचा जा चुका है जिसके क्रम में सक्रिय लोगो के हाथों में युवा इकाई की कमान सौंपी जाएगी।जिलाध्यक्ष पुष्कर चौधरी ने कहा कि विगत वर्ष हमारे संगठन ने व्यापारियों की हर तरह की समस्याओं में उनका साथ दिया है इसी वजह से जिलेभर का व्यापारी आज हमारे साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि हमारे संगठन ने शासन प्रशासन एवं व्यापारियों की बीच की दूरी को खत्म करके जिले के आला अधिकारियों से तालमेल बैठाकर व्यापारियों के मान सम्मान की रक्षा करने का संकल्प लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here