संतकबीरनगर :चतुर्वेदी परिवार के तूफानी दौरे से वार्ड नंबर 19 मे मचा हल चल ( रिपोर्ट : विजय गुप्ता )

0
180

चतुर्वेदी परिवार के तूफानी दौरे से वार्ड नंबर 19 मे मचा हल चल l

संतकबीरनगर.त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का बिगुल बज चुका हैं जहाँ मैदान में उतरे ‘ प्रत्याशी जी जान से मेहनत कर जनता के द्वार पर जाकर एक एक मत को अपने पक्ष में जोड़ने के लिए निरंतर मेहनत कर रहे हैं। तो वहीं वार्ड न-19 से जिला पंचायत सदस्य पद के भावी प्रत्याशी बलराम यादव का प्रचार प्रसार करने निकले पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश चतुर्वेदी सहित चतुर्वेदी परिवार के सदस्यों ने दमखम के साथ बलराम यादव के पक्ष में जनसंपर्क कर वोट मांगा।
आपको बता दे कि जिले के सबसे चर्चित समाज सेवी व सूर्या हास्पिटल के एमडी डा.उदय के हनुमान बलराम यादव भी चतुर्वेदी परिवार से मिले आशीर्वाद के साथ चुनावी रणभूमि में खुदे हैं। जहाँ गुरुवार को पूर्व ब्लाक प्रमुख राकेश चतुर्वेदी , रत्नेश चतुर्वेदी और चतुर्वेदी परिवार के कोहिनूर दिव्येश चतुर्वेदी ने बरी, बरोहिया टुंगपार , गिठनी, कटका, बेलवा, मैनसिर, मथुरापुर,भेड़िया विशनथपुर ,घोरही सहित
दर्जनों गांव में जाकर ताबड़तोड़ जनसंपर्क कर अपने खासमखास बलराम यादव के पक्ष में वोट मांगा। जनसंपर्क के दौरान चतुर्वेदी परिवार के आशीर्वाद से चुनाव में उतरे बलराम यादव को जनता का अपार सर्मथन मिला। और बलराम यादव जनता के बीच लोकप्रिय होते जा रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here