संतकबीरनगर :जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव के नेतृत्व मे नरेश उत्तम पटेल का भव्य तरीके से होगा स्वागत ( विजय गुप्ता की रिपोर्ट )

0
93

जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव के नेतृत्व मे नरेश उत्तम पटेल का भव्य तरीके से होगा स्वागत


*संतकबीरनगर*:-उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 की जंग में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। सत्ता धारी पार्टी बीजेपी को हराने के लिए समाजवादी पार्टी पूरा दमखम लगा रही है। इसके लिए तैयारी भी शुरू हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बीजेपी की योगी सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लिए कमर कस चुके हैं। इसलिए उन्होंने जनता को कनेक्ट करने के लिए , उनके बीच जाने का निर्णय लिया है और यह जनता से सीधा कनेक्ट का माध्यम हैं किसान, नौजवान पटेल यात्रा से किया जा रहा हैं। तो वहीं कल यानी 14 सितंबर को जिले में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल जिले में किसान, नौजवान पटेल यात्रा की शुरुआत करने आ रहे हैं जहाँ उनके स्वागत एवं अभिनंदन के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव के नेतृत्व में सपा नेताओं का हुजुम उनका भव्य स्वागत करने के लिए तैयार हैं।
आपको बता दे कि समाजवादी पार्टी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जनता के बीच पहुंचने के लिए किसान नौजवान पटेल यात्रा का शंखनाद कर चुके हैं जिसके आगाज के लिए कल 14 सितंबर को संतकबीरनगर में समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल पार्टी कार्यालय पर पहुंचकर किसान नौजवान पटेल यात्रा की शुरुआत करेगे। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का जिले में आगमन पर जिले के प्रथम नागरिक बलराम यादव के नेतृत्व में जोरदार स्वागत करने की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। जिला पंचायत अध्यक्ष बलराम यादव ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल का जिले में आगमन पर पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं में जोश व उत्साह भरा हुआ है। तो वहीं जनता भी समाजवादी पार्टी की तरफ हसरत भरी निगाहों से देख रही है। जो यह दर्शाता है कि उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 में मुख्यमंत्री की कुर्सी पर अखिलेश यादव एक बार फिर विराजमान होगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here